मध्यप्रदेश

MP School Reopen: अन्य राज्यों में खुल रहीं स्कूलें, जानिए क्या मध्यप्रदेश में 31 जनवरी से खुलेंगे स्कूल?

Uttarakhand Board New Syllabus
x
MP School Reopen News: मध्य प्रदेश में स्कूलों को खोलने पर संशय बना हुआ है

Madhya Pradesh School News: कोरोना संक्रमण के चलते मध्य प्रदेश की स्कूलों में 31 जनवरी तक छुट्टी दी गई है तो वही फरवरी माह में स्कूल खोलने को लेकर संशय बना हुआ है। इसी बीच प्रदेश के शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने बड़ा बयान दिए है।

मंत्री ने कही यह बात

शिक्षा मंत्री ने कहा है की अभी जिस तरह के हालात कोरोना को लेकर बने है उससे लगता है कि 31 जनवरी के बाद भी स्कूल खोल पाना मुश्किल है। दरअसल मंत्री इंदर सिंह परमार बैतूल पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। अगर यही स्थिति रही तो 31 जनवरी के बाद भी स्कूल खोलना मुश्किल होगा। उन्होने कहा कि कोरोना संक्रमण की परिस्थिति पर स्कूलों को खोलना निर्भर होगा। संक्रमण का प्रभाव कम हुआ तो स्कूल खुल भी सकते हैं। समय पर समीक्षा करेंगे, फिर तय करेंगे कि स्कूल खोले जाए या नहीं।

चलाई जा रही ऑनलाइन क्लास

ज्ञात हो कि मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 15 जनवरी से स्कूल बंद करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद स्कूल शिक्षा विभाग ने 31 जनवरी तक ऑनलाइन क्लास स्कूलों में चलवा रहा है। फिलहाल शिक्षा मंत्री के इस बयान के बाद अब 31 जनवरी से स्कूलें खुलना संभव नजर नही आ रहा है।

Next Story