मध्यप्रदेश

एमपी के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू ने फांसी लगाकर खुदखुशी की, पारिवारिक विवाद हो सकता है कारण

एमपी के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू ने फांसी लगाकर खुदखुशी की, पारिवारिक विवाद हो सकता है कारण
x
मध्य प्रदेश सरकार के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू सविता परमार ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है. कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है.

मध्य प्रदेश सरकार के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार (MP School Education Minister Inder Singh Parmar) की बहू सविता परमार (Savita Parmar) ने शाजापुर जिले में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है. कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है. सूत्र बताते हैं कि मौत की वजह पारिवारिक कारण हो सकते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के शिवराज सरकार में स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू सविता परमार (22) ने मंगलवार की शाम साढ़े 5 बजे शाजापुर जिले के कालापीपल तहसील के पोंचानेर गांव में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. परिजनों ने सविता के मौत की पुष्टि की है. वहीं पुलिस ने भी इसकी पुष्टि की है, लेकिन हाईप्रोफाइल मामला होने की वजह से पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. घटना के बाद से पोंचानेर गाँव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

घटना के वक्त मंत्री राजधानी भोपाल में थें एवं बेटा देवराज पास के ही गांव मोहम्मदखेड़ा में एक शादी समारोह में गया हुआ था. घर में मंत्री परमार की पत्नी और अन्य परिजन थे. शव को पोस्टमार्टम के लिए बुधवार सुबह भेजा जाएगा. फिलहाल खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

3 साल पहले हुई थी शादी

एमपी के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार के बेटे देवराज और सविता की शादी करीब 3 साल पहले हुई थी. सविता का पीहर (मायका) शाजापुर जिले के ही ग्राम हड़लायकलां गांव में है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story