मध्यप्रदेश

MP Sarkari Naukri: मध्य प्रदेश उद्यमिता विकास केंद्र में होगी 1141 पदों पर भर्ती

MP Government Job 2023
x
MP Udyamita Vikas Kendra Bharti:मध्य प्रदेश उद्यमिता विकास केंद्र में इन पदों पर भर्ती की जाने वाले हैं। जानिए इससे जुडी सारी जानकारियां।

MP udyamita vikas kendra Bharti: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में नौकरी करने की इच्छा रखते हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आ गई है मध्य प्रदेश उद्यमिता विकास केंद्र (Madhya Pradesh udyamita vikas kendra) कर रहा है 1141 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया आरंभ की जा रही है अब आपके मन मे सवाल आएगा कि आवेदन करने की प्रक्रिया क्या है योग्यता क्या होगी सैलरी क्या मिलेगी अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को आखिर तक पढ़े-

मध्य प्रदेश उद्यमिता विकास केंद्र (MP udyamita vikas kendra Recruitment)

कौन-कौन से पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं

MP udyamita vikas kendra Bharti: 626 वेकेंसी एकाउंटेंट कम डाटा एंट्री ऑपरेटर की हैं, जबकि सब-इंजीनियर /टेक्निकल कोऑर्डिनेटर की 313, पीईएसए ब्लॉक कोऑर्डिनेटर की 89, डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर / मैनेजर की 52 और कंप्यूटर ऑपरेटर कम ऑफिस असिस्टेंट की 52 रिक्तियां हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि विज्ञापित पदों पर अस्थाई आउटसोर्सिंग आधार पर भर्ती की जानी

आवेदन तारीख क्या है

MP udyamita vikas kendra Bharti Date: 15 नवंबर से ही शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 30 नवंबर तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे।

चयन की प्रक्रिया क्या है

उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम में प्राप्त अंकों और शैक्षणिक योग्यता और अनुभव कितना है उसके आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।

आवेदन करने की ऑफिशल वेबसाइट क्या है

mponline.gov.in

Next Story