मध्यप्रदेश

MP Samvida Staff Nurse Bharti: 2800 से ज्यादा रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी 2023

MP Samvida Staff Nurse Bharti: 2800 से ज्यादा रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी 2023
x
MP Samvida Staff Nurse Recruitment 2023: प्रदेश में चुनाव के पहले सरकारी नौकरियों का पिटारा खोला जा रहा है. मध्यप्रदेश के निवासियों के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है.

MP Samvida Staff Nurse Bharti 2023, MP NHM Staff Nurse Recruitment 2023: मध्य प्रदेश में चुनाव के पहले सरकारी नौकरियों का पिटारा खोला जा रहा है. मध्यप्रदेश के निवासियों के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. हाल ही में मध्यप्रदेश शासन द्वारा संविदा स्टाफ नर्स (Samvida Staff Nurse) के पदों पर भर्ती निकाली जा चुकी है. बताते चले ये भर्ती 2800 से ज्यादा रिक्त पदों पर होनी है. Madhya Pradesh Samvida Staff Nurse Me Bharti के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि 13 जून 2023 है वही अंतिम तिथि 4 जुलाई 2023 रखी गई है.

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट nhmmp.gov.in पर जाकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकेंगे. Samvida Staff Nurse में पदों की संख्या की बात की जाए तो 2589 पदों पर महिला तो 288 पदों पर पुरुषो की भर्ती होनी है.

MP Samvida Staff Nurse Bharti में आवेदन करने के लिए आपकी उम्र 21 साल से 43 साल के अंदर होनी चाहिए. आयु की गणना 1 जनवरी 2023 के अनुसार की जाएगी. आरक्षित श्रेणी से आने वाले आवेदकों को छूट भी प्रदान की जाएगी.

योग्यता MP NHM Staff Nurse Recruitment Notification 2023, MP Samvida Staff Nurse Ki Bharti Kab Se Hogi

– उम्मीदवारों ने बीएससी नर्सिंग या जनरल नर्सिंग और सीनियर मिडवाइफरी किया हो। इसके साथ ही उम्मीदवारों का मध्य प्रदेश नर्सिंग काउंसिल में रजिस्टर होना अनिवार्य है।

-महिला आवेदक के लिए -बीएससी नर्सिंग अथवा जनरल नर्सिंग एवं जयेष्ठ प्रसूति विज्ञान सीनियर (मिडवाइफरी प्रशिक्षित) 10+2 (फिजिक्स ,केमिस्ट्री ,बायोलॉजी)

-मध्य प्रदेश नर्सेज रजिस्ट्रेशन काउंसिल का वैध पंजीयन होना चाहिए।

-पुरुष आवेदक के लिए- बीएससी नर्सिंग 10+ 2 (फिजिक्स,केमिस्ट्री, बायोलॉजी)

-मध्य प्रदेश नर्सेज रजिस्ट्रेशन काउंसिल का वैद्य पंजीयन होना चाहिए।

Next Story