मध्यप्रदेश

MP ROJGAR MELA 2023: एमपी में रोजगार मेले का आयोजन, 300 युवाओ को मिलेगी नौकरी, कई बड़ी कंपनियां होंगी शामिल

MP ROJGAR MELA 2023: एमपी में रोजगार मेले का आयोजन, 300 युवाओ को मिलेगी नौकरी, कई बड़ी कंपनियां होंगी शामिल
x
एमपी के इंदौर में निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियों में 300 युवाओं को दिलवायी जायेगी नौकरी

Indore Rojgar Mela 2023 Date: मध्य प्रदेश में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका सामने आया है। इंदौर जिले में बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए निरंतर रोजगार मेले आयोजित किए जा रहे हैं।

बता दें की इसी सिलसिले में 15 जून गुरूवार को जिला रोजगार कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। इस रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियों में 300 से अधिक युवाओं को नौकरी दिलवायी जाएगी।

Indore Rojgar Mela 2023: आयोजन का स्थान

उप संचालक रोजगार पी.एस. मण्डलोई ने जानकारी देते हुए बताया कि एक दिवसीय रोजगार मेला 15 जून 2023 (गुरूवार) को प्रातः 10:30 बजे से दोपहर 03 बजे तक जिला रोजगार कार्यालय परिसर (जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र के पास) पोलोग्राउन्ड इन्दौर में आयोजित होगा।

Indore Rojgar Mela 2023: यह कंपनियां होंगी शामिल

उक्त रोजगार मेले में कई प्रतिष्ठित कम्पनियां जैसे- Shafali Business Solutions, Rooprang Stores, Patel Motors Arena Suzuki,Patel Motors Eicher, Jana Small Financeएवं अर्थ फायनेन्श, चेकमेट सर्विसेज, तथा एसडी कन्सल्टेन्ट आदि के लगभग 300 से अधिकअधिक विभिन्न पदों जैसे-सेल्स एक्जिकेटिव, टेक्नीशियन, टेलीकॉलर, टीम लीडर, सुरक्षा गार्ड, हैल्पर, पेकर, ऑपरेटर आदि के पदों हेतू आकर्षक वेतन पर रोजगार प्रदान करने हेतु कम्पनियों के प्रतिनिधि आवेदको के साक्षात्कार लेकर प्रारम्भिक रूप से चयन करेंगे।

Indore Rojgar Mela 2023: योग्यता जान लें

अगर योग्यता की बात की जाए तो उक्त मेले में 18 से 45 वर्ष के आवेदक जो की अनपढ़ से लेकर स्नातकोत्तर किसी भी विषय में उत्तीर्ण है अथवा तकनिकी योग्यता है को रोजगार दिया जाएगा। इसके लिए आवेदक अपनी समस्त शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्रों के साथ बायोडेटा की प्रतियों एवं अन्य प्रमाण पत्र जैसे आधार कार्ड आदि के प्रमाणपत्रों की फोटो प्रतियों साथ लाकर मेले में भाग ले सकते हैं।

Next Story