मध्यप्रदेश

MP Railway News: मध्यप्रदेश के यात्रियों के लिए बड़ी खबर, आज नहीं चलेंगी ये ट्रेने, देखिए शेड्यूल

Western Central Railway
x
MP Railway News: यदि आप मध्यप्रदेश के यात्री है तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. हाल ही में Indian Railways IRCTC ने एक सूचना जारी की है.

MP Railway News: यदि आप मध्यप्रदेश के यात्री है तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. हाल ही में Indian Railways IRCTC ने एक सूचना जारी की है. जो ग्राहकों के लिए जरूरी खबर है. जानकरी के मुताबिक रेलवे ट्रैक की पटरियों में काम के चलते रानी कमलापति-संतरागाछी हमसफर सहित कई ट्रेनों को निरस्त किया गया है. 22 फरवरी 2022 को ट्रेन 19324 भोपाल-डॉ. आंबेडकर नगर एक्सप्रेस को भोपाल स्टेशन से नहीं चलाया गया

ये ट्रेने रहेंगी निरस्त

-गाड़ी संख्या 22169/22170 रानी कमलापति-संतरागाछी-रानी कमलापति सुपरफास्ट हमसफ़र साप्ताहिक एक्सप्रेस आज 23 फरवरी 2022 (बुधवार) को अपने प्रारंभिक स्टेशन रानी कमलापति स्टेशन से निरस्त रहेगी।

-वापसी में गाड़ी संख्या 22170 संतरागाछी से रानी कमलापति सुपरफास्ट हमसफर एक्सप्रेस संतरागाछी से 24 फरवरी गुरुवार को निरस्त रहेगी। यह गाड़ी पश्चिम मध्य रेल के रानी कमलापति स्टेशन से प्रारंभ/टर्मिनेट होकर विदिशा, बीना, सागर, दमोह एवं कटनी मुड़वारा स्टेशनों से होकर गुजरती है।

-गाड़ी संख्या 20918 पुरी से इंदौर सुपरफास्ट हमसफर एक्सप्रेस 24 फरवरी (गुरुवार) को अपने प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी। यह गाड़ी पश्चिम मध्य रेल के भोपाल और इटारसी स्टेशनों से होकर गुजरती है।

-बलसाड़-पुरी-बलसाड़ साप्ताहिक एक्सप्रेस 24 फरवरी 2022 को अपने प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी। यह गाड़ी पमरे (पश्चिम मध्य रेलवे) के भोपाल, इटारसी, पिपरिया, जबलपुर और कटनी साउथ स्टेशनों से होकर गुजरती है।

-गाड़ी संख्या 01666 अगरतला-रानी कमलापति साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 27 फरवरी को अपने प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी।

-गाड़ी संख्या 11117/11118 इटारसी-प्रयागराज छिवकी-इटारसी एक्सप्रेस 28 फरवरी तक कटनी स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट/ओरिजिनेट होगी। कटनी-प्रयाराज छिवकी-कटनी के मध्य आंशिक निरस्त रहेगी।

-गाड़ी संख्या 11118 प्रयागराज छिवकी-इटारसी एक्सप्रेस 1 मार्च को प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी।

-जोधपुर रेल मंडल के मेड़ता रोड-खारिया खंगार स्टेशन के बीच पटरी के काम के चलते भोपाल-जोधपुर एक्सप्रेस 26 फरवरी तक रद्द रहेगी। जोधपुर-भोपाल एक्सप्रेस 25 फरवरी तक नहीं चलेगी।

Next Story