मध्यप्रदेश

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल गांधी की देशभक्ति पर उठाए सवाल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल गांधी की देशभक्ति पर उठाए सवाल
x
सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल गांधी की देशभक्ति पर उठाए सवालभोपाल : कांग्रेस को नैतिक और देशभक्ति से रहित बताते हुए, भाजपा नेता प्रज्ञा

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल गांधी की देशभक्ति पर उठाए सवाल

भोपाल : कांग्रेस को नैतिक और देशभक्ति से रहित बताते हुए, भाजपा नेता प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि किसी भी विदेशी महिला से जन्म लेने वाला देशभक्त नहीं हो सकता।ठाकुर ने यह बयान तब दिया जब कांग्रेस ने भारत-चीन गतिरोध पर सवाल उठाया।ठाकुर ने कहा, "कांग्रेस को अपना क देखना चाहिए। वे नहीं जानते कि कैसे बोलना है। पार्टी नैतिकता, मनोबल और देशभक्ति से रहित है।"

BHOPAL में 2 भाइयो की लाश मिलने से हड़कंप: 1 फर्श पर पड़ा मिला दूसरा फंदे से लटका था..

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए, भोपाल के बीजेपी सदस्य प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने रविवार को कहा कि "एक विदेशी व्यक्ति का जन्म एक देशभक्त नहीं हो सकता है।"

उन्होंने कहा चाणक्य ने कहा था कि" विदेशी महिला के गर्भ से हुई संतान मातृभूमि की रक्षा नहीं कर सकती हैं।उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे की देशभक्ति पर सवाल उठाते हुए कहा कि देशभक्ति की उम्मीद उससे से नहीं की जा सकती, जिसके पास दो राष्ट्रों की नागरिकता हो।

हाथी के बच्चे ने जंगल में दिखाई ऐसी शरारत,देखें Viral Video

राहुल गांधी और कांग्रेस नेता भारत-चीन सीमा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे हैं। इससे पहले राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया और कहा, "हम सुन रहे हैं, लोग कह रहे हैं, उपग्रह चित्र दिखा रहे हैं, लद्दाख के निवासी कह रहे हैं और सेना के सेवानिवृत्त जनरलों कह रहे हैं कि चीन ने हमारी जमीन छीन ली है। इसने न सिर्फ एक जगह बल्कि तीन जगहों पर जमीन छीन ली है। ”“प्रधानमंत्री, आपको सच बोलना होगा और देश को बताना होगा। यदि आप कहते हैं कि कोई जमीन नहीं ली गई थी और सच्चाई अन्यथा है, तो यह चीन का लाभ होगा, ”उन्होंने कहा।

सीएम शिवराज / अधिकारी माइंडसेट कर लें! गरीब के अधिकार को मैं छिनने नहीं दूंगा, कलेक्टर एवं DFO सुन लें…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it