मध्यप्रदेश

MP Patwari Bharti Result 2023: एमपी पटवारी रिजल्ट होने वाला है घोषित, यहां देखें Cut Off और रिजल्ट

MP Patwari Bharti Result 2023
x

MP Patwari Bharti Result 2023

MP Patwari Bharti Cut Off Category Wise 2023: मध्य प्रदेश मे पटवारी की भर्ती होने वाली है। परीक्षा हो चुकी है अब पटवारी की परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी रिजल्ट और कट ऑफ का इंतजार कर रहे हैं।

MP Patwari Bharti Result 2023, MP Patwari Result 2023, MP Patwari Bharti Result 2023 Date: मध्य प्रदेश मे पटवारी की भर्ती होने वाली है। परीक्षा हो चुकी है अब पटवारी की परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी रिजल्ट और कट ऑफ का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन पटवारी परीक्षा रिजल्ट के डेट की घोषणा लगभग पूरी हो चुकी है। बताया गया है कि अगले महीने पटवारी परीक्षा का रिजल्ट जारी किया जायेगा।

कब हुई परीक्षा

देश पटवारी भर्ती परीक्षा 2023 का आयोजन दो सत्रों में किया गया था। पहली परीक्षा 15 मार्च और 26 अप्रैल तक आयोजित की गई। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 23 जनवरी तक पूरी कर ली गई थी। परीक्षा के उपरांत अभ्यर्थी परीक्षा परिणाम के इंतजार में है।

कब जारी होगा परीक्षा परिणाम MP Patwari Result 2023 Cut Off marks

हालांकि इस संबंध में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। संभावना जताई जा रही है कि अगले महीने में पटवारी परीक्षा का रिजल्ट घोषित हो सकता है। साथ ही कहा गया है कि अगर आयोग द्वारा बीच में रिजल्ट को लेकर कोई सूचना जारी की जाती है तो उसकी जानकारी तुरंत दी जाएगी।

अनुमान लगाया जा रहा है कि पटवारी परीक्षा का रिजल्ट जून माह के अंतिम सप्ताह में या फिर जुलाई के पहले सप्ताह में अवश्य जारी कर दी जाएगी। अगर पिछले सत्र में हो चुके मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन परीक्षा आयोग के रिजल्ट के बारे में नजर दौड़ाई तो पता चलता है कि हर परीक्षा के रिजल्ट की घोषणा 3 माह के अंदर कर दी गई थी। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार भी पटवारी परीक्षा का रिजल्ट जल्दी ही घोषित किया जाएगा।

Next Story