मध्यप्रदेश

MP Patwari Bharti Exam Result 2023 को लेकर बड़ा अपडेट, जाँच रिपोर्ट आई सामने, चयनित पटवारियों को मिलेगी नियुक्ति?

MP Patwari Bharti Exam Result 2023 को लेकर बड़ा अपडेट, जाँच रिपोर्ट आई सामने, चयनित पटवारियों को मिलेगी नियुक्ति?
x
Madhya Pradesh Patwari Bharti Exam 2023: पटवारी भर्ती परीक्षा की जाँच रिपोर्ट में नहीं पाया गया किसी तरह का घोटाला, परीक्षा और रिजल्ट होगा मान्य.

MP Patwari Bharti Exam 2023, MP Patwari recruitment exam update: मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा के मामले में समाचार मिला है कि हाई कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस श्री राजेंद्र वर्मा ने सामान्य प्रशासन विभाग को जांच रिपोर्ट सौंप दी है। सामान्य प्रशासन विभाग के सूत्रों ने बताया कि उनकी रिपोर्ट में किसी भी प्रकार का घोटाला होने से इनकार किया गया है

ये है पूरा मामला

मध्य प्रदेश में पटवरी के पदों पर भर्ती की जा रही है। लेकिन उससे पहले इस भर्ती को लेकर विवाद हो गया था. जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड की विवादों में घिरी ग्रुप-2 (सब ग्रुप-4) और पटवारी चयन परीक्षा रद्द हो सकती है ऐसी खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी. लेकिन इसके बाद इस परीक्षा में मंथन शुरू हो गया और सरकार ने पटवारी भर्ती को हरी झंडी दे दी है.

भर्ती को लेकर हुआ था बवाल

दरअसल पटवारी भर्ती में रिजल्ट जारी होने के बाद भर्ती में धांधली को शक तब हुआ, जब ग्वालियर के भाजपा नेता के एनआरआई कॉलेज में बने सेंटर से टॉप-10 में 7 अभ्यर्थियों ने जगह बना ली। जैसे ही अन्य अभ्यर्थियों को पता चला तो वे विरोध में उतर आएं। इसके बाद से ही चयन प्रक्रिया और परीक्षा पर सवाल उठ रहे थे.

Next Story