मध्यप्रदेश

MP: Kamalnath की मीटिंग में 90 विधायकों में से सिर्फ 80 पहुंचे फिर हुआ कुछ ऐसा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
MP: Kamalnath की मीटिंग में 90 विधायकों में से सिर्फ 80 पहुंचे फिर हुआ कुछ ऐसा...
x
MP: Kamalnath की मीटिंग में 90 विधायकों में से सिर्फ 80 पहुंचे फिर हुआ कुछ ऐसा...MP: राजस्थान में मची सियासत हलचल के बाद फिर

MP: Kamalnath की मीटिंग में 90 विधायकों में से सिर्फ 80 पहुंचे फिर हुआ कुछ ऐसा...

MP: राजस्थान में मची सियासत हलचल के बाद फिर मध्यप्रदेश में हड़कंप मच गया है. आपको बता दे की बीते एक सफ्ताह में कांग्रेस के लगभग 2 विधायक पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो गए जिससे कांग्रेस में हड़कंप मच गया. कयास लगाए जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री Kamlnath ने एक मीटिंग बुलाई थी जिसमे सभी विधायकों को एकजुट रहने का मन्त्र दिया जाता लेकिन 10 विधायक मीटिंग से नदारत मिले।

मध्यप्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 837 नए पॉजिटिव मिलें, 15 की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक 80 विधायकों को कांग्रेस में ही रहने की शपथ दिलाई गई और कहा गया भाजपा के बहकावे और लालच में न आए. इस बैठक में विधायकों की एकजुटता के साथ-साथ उपचुनाव के लिए रणनीति भी बनाई गई।
पूर्व सीएम कमलनाथ ने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं उनके बारे में मुझे पहले से ही जानकारी थी। उन्होंने कोई शिकायत या समस्या बताई ही नहीं और बिना बताए चले गए।

पेट दर्द का बहाना कर मालिश के लिए चाची को बुलाया फिर कर डाला बड़ा कांड, पढ़िए पूरी खबर

विधायकों को संभोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा- जिसे जो समस्या है वो मुझसे आकर कहे। भाजपा में पद औऱ पैसे के लालच में किसी को नहीं आना चाहिए। कांग्रेस विधायक दल की बैठक में 90 में से 80 विधायक पहुंचे। चार विधायक बीमार हैं। चार को पीसीसी चीफ से छुट्टी ले ली थी। दो रास्ते में फंसे होने के कारण नहीं आ पाए। विधायक लक्ष्मण सिंह, नाती राजा, सचिन यादव, सचिन बिड़ला. रवि जोशी, प्रवीण पाठक, बैठक में नहीं पहुंचे।

मध्य प्रदेश के परिवहन आयुक्त मधु कुमार को सरकार ने हटाया, पुलिस अफसरों से लिफाफे लेने वाले वीडियो पर हुई है कार्रवाई

मध्यप्रदेश में यहाँ बन रहा सबसे खूबसरत और बड़ा फ्लाईओवर, खबर पढ़ खुश हो जाएंगे आप ?

शादी नहीं होने से प्रेमी के बाद प्रेमिका ने लगाई फांसी, सदमे में सहेली ने भी दी जान

[signoff]
Next Story
Share it