मध्यप्रदेश

MP Old Pension Yojana: राजस्थान के बाद मध्य प्रदेश में भी लागू पुरानी पेंशन योजना 2023?

MP Old Pension Yojana
x

MP Old Pension Yojana

MP Me Old Pension Yojana Lagu: देशभर के कई राज्यों में पुरानी पेंशन योजना (Old Pension Yojana 2023) की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है.

MP Me Old Pension Yojana Kab Lagu Hogi, Madhya Pradesh Me Old Pension Kab Lagu Hogi: देशभर के कई राज्यों में पुरानी पेंशन योजना (Old Pension Yojana 2023) की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है. कई राज्यों की सरकार ने Purani Pension Yojana Lagu भी कर दी है. राजस्थान सरकार के बाद अब मध्यप्रदेश सरकार पुरानी पेंशन योजना (MP Old Pension Yojana) लागू करने पर विचार किया जा रहा है. जैसा की आप लोग जानते है की मध्यप्रदेश में 2023 में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है. इस बीच में प्रदेश में तेजी से MP Old Pension Scheme लागू करने के वादे किए जा रहे है.

MP Old Pension Yojana 2023

जैसा की आप जानते है की कई राज्यों में विद्यानसभा चुनाव होने जा रहे है. ऐसे में कांग्रेस और भाजपा पार्टी के द्वारा चुनाव जीतने में जोर लगाया जा रहा है. अब कांग्रेस पुरानी पेंशन योजना को लागू करके मध्यप्रदेश में कर्मचारियों को लुभाने का प्रयास कर रही है. MP Old Pension की मांग कर्मचारियों के द्वारा लम्बे समय से चल रहा है. पुरानी पेंशन योजना लागू करने का वादा मध्यप्रदेश में कांग्रेस के द्वारा कर दिया गया है.

अब मध्यप्रदेश में पुरानी पेंशन योजना को लेकर तेजी से मांग हो रही है. कांग्रेस ने भी Old Pension Yojana लागू करने का वादा किया है. कांग्रेस के वादे के बाद अब प्रदेश भर में ‘पेंशन नहीं तो वोट नहीं’ की गूंज के साथ महा अभियान चलाया जाने वाला है। इसके साथ ही अधिकारियों को इस आंदोलन से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करके जन जागरण अभियान आंदोलन चलाकर पेंशन योजना की मांग को और अधिक गति देने का काम किया जाएगा।

Next Story