मध्यप्रदेश

लॉजिक पूछोगे तो एक्शन होगा: एमपी में नाइट कर्फ्यू को लेकर SDM ने मजे ले लिए, प्रशासन ने नोटिस थमा दिया

लॉजिक पूछोगे तो एक्शन होगा: एमपी में नाइट कर्फ्यू को लेकर SDM ने मजे ले लिए, प्रशासन ने नोटिस थमा दिया
x
MP Night Curfew: शिवराज मामा ने तीसरी लहर को देखते हुए रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया है, लेकिन मेरे भाई इससे वायरस कैसे रुकेगा?

MP Night Curfew: मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते दिनों पूरे प्रदेश में तीसरी लहर की संभावनाओं को देखते हुए रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया है, बाकी सुबह 5 बजे से रात 11 बजे तक भीड़ मचाने की फुल्ल आज़ादी दी है, बस रात को नहीं निकलना है, मतलब वायरस है कि प्रेत आत्मा जो रात को पकड़ लेगा और सुबह दिखाई नहीं देगा। सरकार का फैसला है तो कोई ज़्यादा चूं-चा नहीं करता लेकिन एक दिलेर SDM ने नाइट कर्फ्यू के डिसीज़न के मजे ले लिए हैं, मतलब दिल की बात कह दी है।

'ज़ाहिर है वायरस के लिए दिन-रात बराबर है उसको क्या मतलब 11 बज रहे हैं कि सुबह के पौने दो, वो टाइम देख कर थोड़ा ना फैलता है, कोई और पूछे ना पूछे भाई हम तो ये सवाल करेंगे की सरकार नैट कर्फ्यू के पीछे का एक लॉजिक बता दे बस, सिर्फ इतना बता दो रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक पाबंदी लगाने ने वायरस कैसे रुकेगा'

SDM ने मौज कर दी

एमपी के अलीराजपुर की SDM लक्ष्मी गामड ने सरकार द्वारा लगाए गए नाइट कर्फ्यू के आदेश की खिल्ली उड़ा दी है, ये बात अलग है कि अब शायद ये बात सरकार को अच्छी नहीं लगेगी लेकिन, SDM ने बात 100 टका सही बोली है। अपने फेसबुक अकाउंट में SDM ने लिखा कि वायरस को कैसे पता चलता होगा कि आपको 11 बजे रात में निकलना है और सुबह 5 बजे घर में घुसना है, अगर आपको पता चले तो मुझे भी बताना। SDM ने ऐसा पोस्ट डाला और वो वायरल हो गया. सरकार और प्रसाशन को लगा ये तो बेज्जती ख़राब हो गई तो SDM को कारण बताओ नोटिस भेज दिया गया।

सवाल मत करो वरना कर्रवाई होगी

मतलब सरकार अपने मन से कुछ भी करे और उसके पीछे का लॉजिक अगर कोई पूछे तो उसके खिलाफ कार्रवाई कर दी जाएगी? सरकार को भी चाहिए कि जब वो कोई नियम लाए तो उसके पीछे का लॉजिक भी बताए। अब सरकार के खिलाफ बात करने पर SDM लक्ष्मी पर तो गाज गिरना तय है लेकिन यह कितना सही है।

Next Story