मध्यप्रदेश

MP News : जन्मदिन मनाने पिकनिक स्पॉट पर पहुंचे दो युवकों की डूबने से मौत

Aaryan Dwivedi
18 July 2021 2:11 PM GMT
MP News : जन्मदिन मनाने पिकनिक स्पॉट पर पहुंचे दो युवकों की डूबने से मौत
x
भोपाल। खरगोन जिले स्थित चिड़ियाभड़क पिकनिक स्पॉट में जन्मदिन मनाने गए युवक की पानी में डूबने गए मौत हो गई है। यह घटना शनिवार की शाम की बताई जा रही है। जहां 7 की संख्या में युवक पिकनिक मनाने पहुंचे थे।

भोपाल। खरगोन जिले स्थित चिड़ियाभड़क पिकनिक स्पॉट में जन्मदिन मनाने गए युवक की पानी में डूबने गए मौत हो गई है। यह घटना शनिवार की शाम की बताई जा रही है। जहां 7 की संख्या में युवक पिकनिक मनाने पहुंचे थे। इस दौरान चोरल नदी में डूबने से दो युवक की मौत हो गई है। दोनों युवकों की पहचान क्रमश नितिन केदारे 21 वर्ष, दीपक बोबडे 22 वर्ष के रूप में हुई है। ये दोनों युवक इंदौर के रहने वाले हैं।

बलवाड़ा थाना प्रभारी शंकर सिंह मुल्जादे ने जानकारी देते हुए बताया कि नितिन केदारे अपने अन्य 7 दोस्तों के साथ खरगोन जिले स्थित चिड़ियाभड़क पिकनिक स्पॉट जन्मदिन मनाने पहुंचे थे। इस दौरान दो युवक नदी में नहाने के लिए उतरे। जहां वह गहरे पानी में चले गए। पानी का बहाव तेज था।

जिससे दोनों युवकों की डूबने से मौत हो गई। गोताखोरों की मदद से दोनों युवक के शव को पानी से बाहर निकाल लिया गया है। शव का पीएम करावाया जा रहा है। पूरे ममाले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Next Story