मध्यप्रदेश

MP News Today: बीजेपी नेता ने बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला, जेब में रखे 200 रुपए चोरी कर लिए

MP News Today: बीजेपी नेता ने बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला, जेब में रखे 200 रुपए चोरी कर लिए
x
MP News Today: मारने वाला बीजेपी नेता और मरने वाला बुजुर्ग भी बीजेपी नेता का भाई था

MP News Today: मध्य प्रदेश के रतलाम में रहने वाली सबसे बुजुर्ग सरपंच पिस्ताबाई चत्तर के बेटे भंवरलाल जैन की एक बीजेपी नेता ने पीट-पीट कर हत्या कर दी, हत्यारे बीजेपी नेता को शक था कि बुजुर्ग मुसलमान है, इसी लिए उसने उसे पीटना शुरू कर दिया था. सरपंच का परिवार 15 मई को चित्तौरगढ़ गया हुआ था और 16 मई को मृतक भंवरलाल लापता हो गए थे. गुरुवार को उनका शव एमपी के नीमच में रम्पपुरा रोड पर पड़ा हुआ मिला था. इस घटना का जब एक वीडियो सामने आया तब पता चला कि एक बीजेपी नेता ने भंवरलाल को पीटा और उसकी हत्या कर दी, बीजेपी नेता ने खुद इस वीडियो को इंटरनेट में डाला था. वीडियो में आरोपी बीजेपी नेता दिनेश कुशवाहा को शक था कि भंवरलाल मुसलमान है, इसी लिए वह उनसे आधार कार्ड मांगने लगा, आरोपी ने बुजुर्ग को इतना मारा की उसकी जान निकल गई. पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मृतक मानसिक रूप से अस्वस्थ था

65 वर्षीय मृतक भंवरलाल मानसिक रूप से ठीक नहीं थे. 15 मई को अपने परिवार के साथ चित्तौरगढ़ गए और 16 मई को गुमशुदा हो गए, 19 मई को उनकी लाश मिली। पुलिस को उनका लावारिश शव मिला तो पुलिस ने मृतक की फोटो और पहचान को सोशल मिडिया में शेयर किया, भंवरलाल के भाइयों ने उन्हें पहचान लिया, और पोस्टमार्टम में बाद अंतिम संस्कार हुआ.

आरोपी ने अपनी करतूत का वीडियो खुद शेयर किया

बुजुर्ग के साथ मार पीट करने वाला बीजेपी नेता दिनेश ने खुद अपनी गन्दी करतूत का वीडियो एक व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर किया था. वीडियो भंवरलाल के परिजनों तक भी पहुंच गया. घर वालों को भंवरलाल के हत्यारे का पता चल गया. और नीमच के मानसे थाने में FIR की गई. आरोप है कि दिनेश कुश्वाहा ने न सिर्फ पीट-पीटकर उस बुजर्ग की हत्या कर दी बल्कि मृतक के जेब में रखे 200 रुपए भी चुरा लिए.

आरोपी बीजेपी नेता फरार है, वह एक पार्षद का पति है. मृतक भंवरलाल भी बीजेपी नेता के भाई थे. लेकिन आरोपी को ऐसा महसूस हुआ था कि वो एक मुसलमान है इसी लिए उसने उन्हें पीटना शुरू कर दिया था.

Next Story