मध्यप्रदेश

MP News : अधिकारी पर भारी पड़े MLA, अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर छुड़ाया, रेंजर और बीटगार्ड को पीटा

MP News : The MLA overpowered the officer, rescued a tractor full of illegal sand, beat up the ranger and beatguard
x

पीडित बीटगार्ड व जप्त ट्रैक्ट्रर ट्राली।

MP News : वरला रेंजर ने जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरक्षित वन क्षेत्र से रेत ले जाते ट्रैक्टर को पकड़ लिया।

बड़वानी। वरला रेंजर ने जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरक्षित वन क्षेत्र से रेत ले जाते ट्रैक्टर को पकड़ लिया। उसे जब्त कर सेधवा ले जाते समय विधायक ग्यारसीलाल रावत ने ट्रैक्टर को रोकते हुए रेंजर तथा बीटगार्ड से मारपीट की। इसमें विधायक का साथ उनके ड्राइवर मुकेश डावर ने दिया। रेंजर की शिकायत पर वरला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

रेत का अवैध परिवहन

जानकारी के अनुसार बड़वानी की सेंधवा विधानसभा क्षेत्र के वरला आरक्षित क्षेत्र में रेत का अवैध उत्खनन कर उसका परिवहन किया जा रहा है। सोमवार को सूचना मिलने के बाद रेंजर इदेश अचाले और बीट गार्ड बद्रीलाल तड़ोले ने कार्रवाई करते हुए रेत से भरे ट्रैक्टर को जबत कर लिया।

विधायक पहुंचे की मारपीट

बताया जाता है कि ट्रैक्टर पकडे जाने की जानकारी होते हीं सेधवा विधायक ग्यारसीलाल रावत मौके पर पहुंच गये। उन्होने ट्रैक्टर छोडने का दबाव बनया। लेकिन जब बात नही बनी तो वह तैस में आते हुए रेंजर को भला-बुरा कहते हुए पीट दिया। वहीं जबरन ट्रैक्टर ले जाने लगे जिसे बीटगर्ड रोकने का प्रयास किया तो विधायक के ड्राइवर मुकेश डाबर ने लात से मारकर गिरा दिया। वही रेंजर और बीटगार्ड को गालियां भी दी गई।

थाने पहुंचा मामला

विवाद के बाद रेंजर मामले की शिकायत करने थाने पहुंचे । उनके साथ बीटगार्ड भी रहा। पुलिस ने रेंजर की शिकायत पर रेत से भरा ट्रैक्टर छुड़ा ले जाने और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में सेंधवा विधायक और एक अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। जिसकी जांच की जा रही है।

एकतरफा कार्रवाई कर रही पुलिस

विधायक ग्यारसीलाल रावत ने कहा कि उन्होने भी थाने में शिकायत पत्र दिया है। विधायक का कहना है कि पांच ट्राली बालू लेग प्रधानमंत्री आवास बनवाने के लिए ले जारहे थे। जिसे रेंजर द्वारा पकड़ा गया। चार ट्राली पैसे लेकर छोड दिये लेकिन एक ट्राली को जबरन रोक लिया था। बात करने पर रेंजर अक्राशित हो गया। विवाद किया। पुलिस एकतरफा कार्रवाई कर रहा है।

Next Story