मध्यप्रदेश

MP News: मध्य प्रदेश के इस जिले में हैंडपंप से निकल रही भयंकर आग! लोग दहशत में

MP News: मध्य प्रदेश के इस जिले में हैंडपंप से निकल रही भयंकर आग! लोग दहशत में
x
MP News: एमपी के छतरपुर में हैंडपप से पानी के साथ-साथ आग निकल रही है

MP Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के एक गांव में लगा हैंडपंप पानी के साथ-साथ भयंकर आग उगल रहा है. पानी के साथ हैंडपप को आग उगलते देख लोग डर गए है. हैंडपंप से आग निकलने का वीडियो वायरल हो गया है. लोग इतना भयभीय हो गए हैं कि इस घटना को दुनिया के अंत की शुरुआत बताने लगे हैं.

एमपी के छतरपुर के बक्स्वाहा तहसील अंतर्गत आने वाले कछार गांव की घटना बताई जा रही है। जहां गांव में लगा एक हैंडपंप अचानक से आग उगलने लगा है. जैसे ही कोई पानी निकालने के लिए हैंडपंप का लीवर ऊपर-नीचे करता है तो पानी के साथ-साथ आग की तेज़ लपटें निकलने लगती हैं.

छतरपुर के कछार गांव की घटना

छतरपुर जिले के कछार गांव के लोगों ने बताया कि जब सुबह हम हैंडपंप से पानी भरने के लिए गए तो देखा कि इससे भयंकर आग की लपटे निकल रही हैं. गांव में सिर्फ एक हैंडपंप था जो ग्रामीणों की जलापूर्ति कएटा था. लेकिन इससे अब आग निकल कर रही. गांव में जल संकट शुरू हो गया है।

हैंडपंप से आग क्यों निकल रही

ग्रामीणों ने हैंडपंप से आग निकलने की जानकारी प्रशासन को दी, जिसके बाद लोगों को हैंडपंप के पास जाने से रोक दिया गया. एक्सपर्ट्स का कहना है कि हैंडपंप से आग निकलने की घटना कोई चमत्कार या धरती के अंत की शुरआत का कोई संकेत नहीं है. बल्कि धरती के अंदर मिलने वाले रसायन और गैसों का हैंडपंप से रिसाव हो रहा है. जो हवा में संपर्क में आने के बाद आग में तब्दील हो रहा है।

हैंडपंप से आग निलने का वीडियो


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story