2021/04/Corona (1).jpg

MP News : घर उजाड़ रहा कोरोना: सप्ताहभर में एक ही परिवार के चार सदस्य की मौत, घर में बचे पोते-पोतियां

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
22 Apr 2021

MP News : भोपाल। कोराना किस तरह से काल बनकर घर उजाड़ रहा है यह किसी से छिपा नहीं आए हैं। बावजूद इसके जो लोग इसे हल्के में ले रहे उन्हें सचेत होने की जरूरत हैं। इससे डरने की जरूरत है। पूरी तरह से सुरक्षा व ऐहतियात बरतने की जरूरत हैं। क्योंकि यह कोरोना इतना भयावह है कि कुछ ही समय में घर का घर उजाड़ रहा हैं। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के देवास जिले से सामने आया है। जहां एक अग्रवाल परिवार का पूरा घर हफ्तेभर के अंदर उजड़ चुका हैं। अब उस घर में सिर्फ पोते एवं पोतियां बचे हैं। 

MP News : घर उजाड़ रहा कोरोना: सप्ताहभर में एक ही परिवार के चार सदस्य की मौत, घर में बचे पोते-पोतियांमीडिया रिपोर्ट्स की माने तो देवास जिले के अग्रवाल समाज के अध्यक्ष बाल किसन के घर कोरोना कहर बनकर टूटा है। एक हफ्ते के अंदर उनकी पत्नी व दो बेटों की मौत हो गई। हफ्तेभर के अंदर अपने के जाने के गम में उनकी बहू ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

खबरों की माने तो बाल किसन की पत्नी चन्द्रकला 75 वर्ष सबसे पहले कोरोना की चपेट में आई। जिससे 14 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। इसके दो दिन बाद उनके बेटे संजय 51 वर्ष की कोरोना से मौत हो गई। इसके बाद स्वप्नेश 48 वर्ष की कोरोना ने जान ले ली। परिवार के तीन सदस्यों की कोरोना से मौत होने का दर्द उनकी छोटी बहू रेखा गर्ग बर्दाश्त न कर सकी। लिहाजा उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस तरह हफ्तेभर के अंदर यह परिवार पूरी तरह से उजड़ गया। 

परिवार से जुड़े वरूण अग्रवाल ने बताया कि गर्ग परिवार किराना के थोक व्यापार करता था। लगभग 20 साल पहले इस परिवार में छोटी बहू रेखा आई थी। परिवार हंसी-सुखी जीवन व्यतीत कर रहा था। लेकिन यह कोरोना इस परिवार पर कहर बनकर टूटा। महज एक हफ्ते के भीतर यह परिवार पूरी तरह से उजड़ गया। 

Also Read- MP,UP और छत्तीसगढ़ में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को मुफ्त COVID-19 वैक्सीन का ऐलान

Also Read- महामारी के बीच वेकेशन पर जाने वाले सितारों पर भड़की श्रृति हसन, कही यह बात

SIGN UP FOR A NEWSLETTER