मध्यप्रदेश

MP News: वन्दे भारत ट्रेन के खाने में मिला कॉकरोच, फिर जो हुआ सुनकर उड़ जायेंगे होश

MP News: वन्दे भारत ट्रेन के खाने में मिला कॉकरोच, फिर जो हुआ सुनकर उड़ जायेंगे होश
x
Rani Kamlapati to Jabalpur Vande Bharat Express: रानी कमलापति से जबलपुर जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस के खाने में कॉकरोच निकलने वाले मामले में रेलवे ने एक्शन लिया है।

रानी कमलापति से जबलपुर जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस के खाने में कॉकरोच निकलने वाले मामले में रेलवे ने एक्शन लिया है। रेलवे और आईआरसीटीसी ने ठेकेदार पर जुर्माना लगाया है। करीब 45 हजार का जुर्माना ठेकेदार पर लगाया गया है। खाने में काकरोच मिलने की शिकायत सोशल मीडिया पर यात्री ने सीधे प्रधानमंत्री से की थी। जबलपुर के डा. शुभेंदु केशरी के खाने में काकरोच निकला था।

दरअसल, जबलपुर के रहने वाले डा. शुभेंदु केशरी एक फरवरी को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 20173 में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से जबलपुर जा रहे थे। तभी उनके खाने में काकरोच आ गया। शिकायत के बाद भोपाल और जबलपुर से लेकर मामला दिल्ली तक पहुंच गया। डा. केशरी की शिकायत के बाद रेलवे ने संज्ञान लिया।



एक्स पर डाली पोस्ट

यात्री द्वारा भोजन की थाली में कॉकरोच की फोटो खींचकर उसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट कर दिया था। पोस्ट पर इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आईआरसीटीसी) ने भी गंभीरता से लिया था और इस शिकायत पर माफी मांगी गई थी। वहीं इस घटना पर रेलवे अधिकारियों का कहना है कि इटारसी की कंपनी वंदेभारत एक्सप्रेस में खाने को सप्लाई करती है।

Next Story