मध्यप्रदेश

MP News : गुस्से में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, कहा- 2 साल बाद मेरी सरकार फिर आएंगी सभी अफसरों की फाइल खोली जाएंगी, रिटायर भी हो गए तो....

kamalnath
x

kamalnath

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चे में रहते है.

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चे में रहते है. हाल ही में कमलनाथ ने एक बार फिर सरकारी अफसरों को चेतावनी दी हैकि वे बीजेपी का बिल्ला जेब मे रखकर नौकरी ना करें. बता दे कि कमलनाथ लगातार शिवाराज सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कमलनाथ ने ये बात 'संस्कृति बचाओ' यात्रा के समापन पर गुरुवार को राजधानी भोपाल में उन्होंने यही बात सार्वजनिक रूप से कही। उन्होंने भाषण देते हुए आगे कहा की सभी अधिकारियो को मै खुली चुनौती देते हुए कहता हूँ कि अभी 2 साल बचे हैं, अधिकारी हों या कर्मचारी, अपना भविष्य सुरक्षित रखना क्योंकि रिटायर भी हो गए तो फाइल तो ओपन हो ही जाएगी.

कमलनाथ ने आगे कहा की हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घोषणावीर है. केवल घोषणा करते है और उन्हें कभी मैदान में अमल नहीं करते है. उनको राजनीति छोड़कर मुंबई में जाकर एक्टिंग करना चहिए। क्योंकि वह एक्टिंग करने में माहिर हैं।

कमलनाथ आगे कहते है कि छात्र, युवा आज महंगाई और बेरोजगारी से बुरी तरह परेशान हैं। आज का नौजवान ठेका या कमीशन नहीं चाहता है। नौकरियां सिर्फ कागजो में मिल रही है. हकीकत कुछ और है. कमलनथ ने आगे कहा की हमारी सरकार बनना तय है क्योंकि सत्ता के दम पर सरकार बनाने वाले ज्यादा दिन तक नहीं चलते है.

Next Story