मध्यप्रदेश

MP News: कार की सीट से निकले 9 लाख रूपए और 1.5 किलो सोने के गहने, पुलिस हैरान

MP News 9 lakh rupees and 1.5 kg gold ornaments removed from car seat, police shocked
x

9 लाख रूपए और सोने के गहने जब्त 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया (Datia) में पुलिस चेकिंग के दौरान कार की सीट से 9 लाख रूपए और 1.5 किलो सोना निकला।

दतिया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वाहनों की चेकिंग शुरू की और जांच के दौरान एक कार की तलाशी ली गई जिसमें 9 लाख रूपये नकद तथा डेढ़ किलो सोने के आभूषण मिले। जिसके बाद दतिया पुलिस कार को कब्जे में लेते हुए आरोपियो को पूछताछ के लिए थाने ले गई।

पूलिस ने लगाई हाइवे पर चेकिंग

मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने कार को पकडने की योजना बनाते हुए दतिया-ग्वालियर हाइवे स्थित मंगल ढाबा पर रात के समय चेकिंग शुरू कर दी। जांच के दौरान संदिग्ध कार की जांच की गई लेकिन उसमें कुछ नही मिला।

सीट ने उगला सोना

गाडी में कुछ न मिलने पर पुलिस परेशान हो गई। जब पुलिस के जवानों ने सीट दबाकर देखा तो संदेह हुआ। जिसके बाद सीट को चाकू से फाड़कर देखा तो उसमें दो बॉक्स मिले। एक बाक्स नगदी तथा दूसरा सोने से भरा था।

थाने ले गई पुलिस

पुलिस जब कार तथा आरोपियों को लेकर थाने पहुंची। जहां नोटो की गिरनती की गई जो 9 लाख रूपये थे। वहीं सोने के आभूषणों की तौल की गई जिनका वनज 1 किलो 465 ग्राम निकला। कार में रजत पाल 24 वर्ष, सूरज 30 वर्ष निवासी रॉक्सी पुल माधव गंज तथा मनीष जैन सवार थे।

नहीं थे गहने के कागजात

तीनों से पुलिस ने पैसों के बारे में पूछताछ की तो वह सही जवाब नही दे सके। लोगों ने बताया कि वह सोने के आभूषणों कि लनेदेन का कारोबार है। वह ग्वालियर निवासी रविशेकर जैन ज्वेलर्स सराफा का सोना होना बता रहे थे। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story