मध्यप्रदेश

MP News: थाने के अंदर घुसा 7 फ़ीट लंबा मगरमच्छ! पुलिसकर्मी थाना छोड़कर भागे

MP News: थाने के अंदर घुसा 7 फ़ीट लंबा मगरमच्छ! पुलिसकर्मी थाना छोड़कर भागे
x
दमोह जिले के इमलिया चौकी में मगरमच्छ घुस गया, जिसके बाद थाने में हड़कंप मच गया

MP News: मध्य प्रदेश के दमोह में एक पुलिस स्टेशन में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब चौकी के अंदर एक 7 फ़ीट लम्बा मगरमच्छ घुस गया. चौकी में बैठे पुलिसकर्मियों की नज़र जैसे ही मुंह फाड़े हुए मगरमच्छ पर पड़ी तो सभी के होश उड़ गए. पुलिस वाले मगरमच्छ को देखते ही भाग खड़े हुए.

एमपी के दमोह जिले के इमलिया पुलिस चौकी में अचानक से विशालकाय मगरमच्छ घुस गया. पुलिसकर्मी मगरमच्छ को देखते ही थाने से भाग निकले। कोई भी उसके नजदीक जाने की हिम्मत नहीं कर पाया।

दमोह में पुलिस चौकी के अंदर घुसा मगरमच्छ

Crocodile Entered In Police Station Damoh: दमोह के तेजगढ़ पुलिस स्टेशन अंतर्गत आने वाले इमलिया पुलिस चौकी में मगरमच्छ घुसने की जानकारी वन विभाग को दी गई. वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन उनके पास भी मगरमच्छ को पकड़ने के लिए पर्याप्त साधन नहीं थे. जैसे-तैसे बड़ी मशक्क्त करने के बाद वह काबू में आया. बाद में वन विभाग की टीम ने उसे वापस व्यारमा नदी में छोड़ दिया

दमोह में मगरमच्छ का सड़कों में आना आम बात

बता दें कि एमपी के दमोह में जो व्यारमा नदी है वहां बड़ी संख्या में मगरमच्छ पाए जाते हैं. जो हमेशा आवासीय क्षेत्रों में पहुंच जाते हैं. दमोह में इंसानों का मगरमच्छ से सामना होना आम बात है. वर्तमान में तो नदी का पानी और भी बढ़ा हुआ है. और सड़के भी बाढ़ के पानी से लबालब है इसी लिए यह मगरमच्छ बिना किसी की नज़र में आए इमलिया चौकी तक पहुँच गया होगा।

दमोह पुलिस चौकी में मगरमच्छ का वीडियो


Next Story