मध्यप्रदेश

MP News: 19 वर्षीय युवती ने 56 वर्षीय अधेड़ का बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने के नाम पर हड़पे 2 लाख रूपए

MP News: 19 वर्षीय युवती ने 56 वर्षीय अधेड़ का बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने के नाम पर हड़पे 2 लाख रूपए
x
19 वर्षीय युवती ने 56 वर्षीय अधेड़ को अपने प्रेमजाल में फंसाया.

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक 19 वर्षीय युवती द्वारा 56 वर्षीय अधेड़ को अपने प्रेमजाल में फंसाने और इसके बाद अधेड़ की अश्लील वीडियो बना कर बलैकमेल करने का मामला सामने आया है। बताते है कि बदनामी से बचने के लिए अधेड़ ने 2 लाख रूपए दे भी दिए। जब आरोपियों की डिमांड बढ़ने लगी तो फरियादी ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवती सहित दो आरोपियों को पकड़ लिया है। लेकिन मुख्य सरगना फरार है।

बताया गया है कि अधेड़ के मोबाइल में कुछ समय पूर्व संबंधित युवती का फोन आया। युवती ने सुनियोजित तरीके से अधेड़ से बात करना शुरू कर दिया। अधेड़ को प्रेमजाल में फंसाने के बाद युवती ने अधेड़ को अकेले में मिलने के लिए जिले के फतेहपुर थाना अंतर्गत लालमाटी स्थित अपने मकान में बुलाया। जहां आरोपी युवती ने अधेड़ के साथ अश्लील वीडियो बना दी। वीडियो बनाने के बाद आरोपी युवती और उसके साथियों ने अधेड़ को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

खाते में डलवाए रूपए

बताया गया है कि बदनामी के डर से अधेड़ ने अपने भाई से 75 हजार रूपए सुनील कुशवाहा के खाते में डलवाए। इसके बाद दूसरी किश्त की राशि 80 हजार रूपए देवेन्द्र कुशवाहा के खाते में डलवाए। तीसरी किश्त की राशि 50 हजार रूपए 50 हजार रूपए राजेश गुप्ता के खाते में डाले गए।

फरार आरोपी की तलाश जारी

घटना की शिकायत फरियादी द्वारा शिवपुरी जिले के सिटी कोतवाली थाने में की गई। शिकायत के बाद पुलिस टीम द्वारा मामले में शामिल युवती सहित दो युवकों को जहां अपनी हिरासत में ले लिया गया है वहीं मुख्य सरगना अभी फरार है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ में होगी।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story