मध्यप्रदेश

MP: विधायक लोधी का बेटा गिरफ्तार, उत्पात मचाकर पड़ोसी को कार से कुचलने की कोशिश, CCTV में कैद हुई घटना

MP: विधायक लोधी का बेटा गिरफ्तार, उत्पात मचाकर पड़ोसी को कार से कुचलने की कोशिश, CCTV में कैद हुई घटना
x
BJP MLA Pritam Lodhi: शहर के पुरानी छावनी इलाके में एक पिछोर से भाजपा विधायक प्रीतम लोधी के पुत्र दिनेश लोधी पर उत्पात मचाकर जानलेवा हमले का आरोप लगा है।

ग्वालियर (BJP MLA Pritam Lodhi): शहर के पुरानी छावनी इलाके में एक पिछोर से भाजपा विधायक प्रीतम लोधी के पुत्र दिनेश लोधी पर उत्पात मचाकर जानलेवा हमले का आरोप लगा है। दिनेश लोधी पर पुलिस हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। बीती रात दिनेश लोधी ने अपनी स्कॉर्पियो कार तेजी व लापरवाही से चला कर जलालपुर में ही रहने वाले रविंद्र यादव के घर के बाहर खड़ी एक्टिवा स्कूटर को टक्कर मारी, जिससे वहां खड़े रविन्द्र और उनका मासूम भतीजा बच गया।

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने यादव परिवार की ओर से शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर आरोपी दिनेश लोधी को गिरफ्तार कर लिया है। दिनेश लोधी पर पहले भी मामले दर्ज हैं।

रविंद्र यादव कुख्यात गैंगस्टर भगवान दास कमरिया का नजदीकी रिश्तेदार है, जिसको करीब एक दशक पहले कुछ लोगों ने घर के बाहर गोली से भूनकर हत्या कर दी गई थी. जिस व्यक्ति के यहां यह वारदात हुई है. उनकी भी पारिवारिक पृष्ठभूमि अपराधों की रही है

Next Story