मध्यप्रदेश

विवादित बयान पर MP के मंत्री बिसाहूलाल ने मांगी माफी, कहा 'किसी को नही पहुचाना था ठेस, बयान को तोडा़-मरोड़ा गया'

Minister Bisahulal
x
मध्य प्रदेश के मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने बयान पर मांगी माफी

विवादित बयान पर मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री बिसाहूलाल साहू (Minister Bisahulal Singh) एक बयान जारी करके माफी मागी है। उन्होने कहा कि अपने विधानसभा क्षेत्र में जो वे जो बोल रहे थें उससे किसी को ठेस नही पहुचाना था और इसके लिए वे खेद व्यक्त करते हुए मांफी मांग रहे हे।

बयान को तोडा़-मरोड़ा गया

कैबिनेट मंत्री बिसाहूलाल ने आरोप लगाया है कि उनके बयान को तोड़ा मरोड़ गया है। इसके पूर्व भी उनके साथ षड़यत्र किया गया था। इस बयान को किसी ने मोबाईल पर उतार कर गलत तरीके से पेश किया है। उन्होने कहा कि इसके पूर्व चुनाव के समय उन्हे बन्दूक लेकर दिखाया गया तो इसके पहले भी इसी तरह से उन्हे बदनाम किया गया है।

महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी

दरअसल एक दिन पूर्व मंत्री बिसाहूलाल साहू का एक बोलते हुए एक वीडियों वायरल हुआ था। जिसमें महिला समानता पर बोलते हुए यह कहते हुए नजर आ रहे थें कि जब बड़े घर की महिलायें, ठाकुर-ठाकर के घर की महिलाएं बाहर निकल कर काम करेगी तभी महिला समानता होगी। इसके लिए उन्हे घर से हाथ पकड़ कर निकालना पड़ेगा। क्योंकि अभी गरीब परिवार की ही महिलाएं बाहर खेतों में काम कर रही है।

प्रदेश भर में हुआ विरोध

मंत्री बिसाहूलाल सिंह का यह बयान जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो राजपूत समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। भोपाल स्थित उनके बंगले से लेकर उनके गृह क्षेत्र में न सिर्फ लोग मंत्री का घेराव करने के लिए पहुंच गए बल्कि प्रदेश भर में मंत्री के पुतले को बेईज्जत करके दहन किया गया। हिन्दु क्षत्रिय वाहिनी, करणी सेना, रॉयल राजपूत सगंठन सहित राजपूत समाज के लोग सड़क पर उतर करे मंत्री बिसाहूलाल को चेतावनी तक दे दिए कि उनके द्वारा दिए बयान को उन्हे अंजाम भुगतना होगा।

बढ़ते विरोध के बीच कैबिनेट मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने जहाँ शुक्रवार की रात में ही प्रेस विज्ञप्ति जारी करके माफी मागे तो वही शनिवार को उन्होने एक बयान मीडिया के समक्ष जारी करते हुए सार्वजनिक रूप से कहा है कि वे इस तोड़ मरोड़ के बयान पर माफी मांगते है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story