मध्यप्रदेश

MP IAS Transfer 2022: एमपी के इस जिले में पहली बार हटाए गए कलेक्टर, इस IAS को सौंपी गई नई जिम्मेदारी, फटाफट देखे

mp transfer news 2022
x

mp transfer news 2022

MP IAS Transfer: एमपी में कलेक्टर का किया तबादला.

MP IAS Transfer News 2022: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के आदेश पर राज्य प्रशासन ने तत्काल एक्शन लेते हुए निवाड़ी के कलेक्टर तरूण भटनागर को निवाड़ी से तबादल कर दिया है। उनकी जगह अब 2014 बैच के आईएएस अधिकारी अरूण कुमार विश्वकर्मा को निवाड़ी का कलेक्टर बनाया गया है। अरूण कुमार वर्तमान में डिडोरी जिले के एडीएम पद की जिम्मेदारी सम्हाल रहे थें।

मंत्रालय भेजे गए भटनागर

राज्य के प्रमुख सचिव इकबाल सिंह वैस द्वारा जारी आदेश के तहत 2012 बैंच के आईएएस अधिकारी व निवाड़ी कलेक्टर रहे तरूण भटनागर को मंत्रालय में उप सचिव बनाया गया है। तो अरूण विश्कर्मा अब निवाड़ी जिले का प्रशासन सम्हालेगें।

मंच से सीएम ने दिया आदेश

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को निवाड़ी जिले के दौरे पर थे, वे गढ़कुंडार महोत्सव में शामिल हुए और इस दौरान मंच से उन्होने निवाड़ी कलेक्टर तरुण भटनागर के काम काज पर सख्त नाराजगी जताते कंहा कि उन्होने अपेक्षाओं के अनुरूप काम नहीं किया, मुझे उनकी जमीन संबंधी शिकायतें मिली हैं इसलिए उन्हें तत्काल निवाड़ी से हटाने के आदेश देता हूँ।

पहली बार हटाए गए कलेक्टर

ज्ञात हो कि एमपी के सीएम शिवराज इन दिनों एक्शन मूड में है, वे लगातार मंच से कार्यक्रम के दौरान अधिकारियों-कर्मचारियों को निलंबित करके हटाने के आदेश दे रहे हैं लेकिन यह पहला मौका जब किसी कलेक्टर को मंच से अदेश देकर इस तरह से हटाया गया है। सीएम के एक्शन से प्रदेश में खलबली है।

देखे तबादला लिस्ट





Next Story