मध्यप्रदेश

राहुल गांधी की सुरक्षा पर एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कमलनाथ कटघरे में...

MP Bharat Jodo Yatra News
x
MP Narottam News: एमपी में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा पर प्रदेश के गृहमंत्री का बड़ा बयान सामने आया है

MP Bharat Jodo Yatra News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मध्यप्रदेश में होने वाली भारत जोड़ो यात्रा में उनकी सुरक्षा को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होने मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ नही चाहते की राहुल गांधी एमपी में यात्रा करें।

सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी

गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है और सरकार इस पर पूरा ध्यान रख रही है। राहुल बाबा यात्रा करें, उन्हे एमपी में कोई खतरा नही है। उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। परिंदा भी उनके आसपास पर नही मार सकता है।

आखिर ऐसी स्थित क्यों हो रही पैदा

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सुरक्षा को लेकर आखिर ऐसी स्थित क्यों पैदा हो रही है, यहां बड़ा सवाल है। उन्होने कहा कि खालसा कॉलेज कौन गया और जख्मों को हरा क्यों किया गया, छिंदवाड़ा में जिस तरह से मंदिर की मूर्ति लगवाई गई और फिर तोड़ी गई, वही अब बार-बार सुरक्षा को लेकर बात कही जा रही है। यहां आरजकता का माहौल बनाया जा रहा है, कमलनाथ ऐसा क्यों कर रहे है। जिससे लगता है कि कमलनाथ नही चाहते कि राहुल बाबा एमपी आए और वे कार्यक्रम करें।

ज्ञात हो कि कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी की अगुआई में भारत जोड़ों यात्रा देश भर में निकाल रही है। यह यात्रा अब मध्यप्रदेश में प्रवेश करने जा रही है, तो वही एक दिन पूर्व एक धमकी भरा पत्र सामने आया है। जिससे कांग्रेस पार्टी राहुल गाधी की सुरक्षा को लेकर सरकार पर सवाल उठा रही है तो वही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस पर तगड़ा बयान देते हुए कमलनाथ पर निशाना साधा रहे हें।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story