मध्यप्रदेश

MP High Court: निजी सहायक परीक्षा 2021 की Model Answer Key जारी

MP High Court: निजी सहायक परीक्षा 2021 की Model Answer Key जारी
x
MP High Court: निजी सहायक परीक्षा 2021 की Model Answer Key जारी! Model Answer Key of Personal Assistant Exam 2021 released

MP ROJGAR SAMACHAR: हाईकोर्ट मध्य प्रदेश (MP High Court) जबलपुर में निजी सहायक भर्ती (Personal Assistant Recruitment) के लिए वर्ष 2021 में परीक्षा आयोजित की गई थी। इस परीक्षा की मॉडल आंसर सीट (Model Answer Seat) जारी कर दी गई है। यह परीक्षा अप्रैल 2022 को आयोजित की गई थी। परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी मॉडल आंसर की का उपयोग कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट परीक्षा शाखा (Madhya Pradesh High Court Examination Branch) द्वारा जारी किए गए मां उत्तर कुंजी को लेकर स्पष्ट निर्देश जारी किए गए हैं। जारी किए गए निर्देश में बताया गया है कि अगर किसी भी अभ्यर्थी को कोई भी आपत्ति है तो वाह राजस्थान उच्च न्यायालय जबलपुर मध्य प्रदेश रशीद खन विभाग में शिकायत दर्ज करवा सकता है। इसके लिए वह डाक द्वारा यहां से प्रस्तावित मॉडल को अपलोड या प्रकाशित करें इसके लिए 7 दिन का समय दिया गया है।

अभ्यावेदन हो जाएगा खारिज

वहीं यह भी बताया गया है कि ईमेल या अन्य ऑनलाइन मोड के माध्यम से भेजे गए अभ्यावेदन को आपत्तिजनक मानते हुए उसे खारिज कर दिया जाएगा। इसके लिए कोई भी अन्य कारण की आवश्यकता नहीं है। साथ ही बताया गया है कि अगर कोई भी आपत्ति प्राप्त नहीं होती है तो प्रस्तावित मॉडल को अंतिम माना जाएगा और उसी के अनुसार रिजल्ट घोषित होगा।

Next Story