मध्यप्रदेश

MP: शादी की खुशियां चीख-पुकार में बदली, बस पलटने से लड़की पक्ष के 15 लोग घायल

Mandsaur Bus Accident
x
Mandsaur Bus Accident: बस पलटने से शादी में शामिल होने जा रहे लड़की पक्ष के 15 लोग घायल

Mandsaur Bus Accident News: शुभ लग्न के चलते इन दिनों बम्फर शादी समारोह हो रहे है और उसमें शामिल होने के लिए जमकर भागदौड़ भी कर रहे। ऐसे ही एक शादी में हिस्सा लेने जा रहे लड़की पक्ष के लोग बस हादसे का शिकार हो गए है।

जहां मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर जिला (Mandsaur District) अंतर्गत दलोदा स्थित फोरलेन हाइवे पर लड़की पक्ष के रिश्तेदारों से भरी निजी यात्री बस पलट गई। जिससे बस में सवार 15 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल मंदसौर ले जाया गया है।

रविवार को है विवाह समारोह

जानकारी के अनुसार, रतलाम के सोनगढ़ निवासी भेरूलाल पाटीदार की बेटी मेघा और मंदसौर के गरोठ के देवरिया निवासी यशवंत पाटीदार की शादी दलोदा के मधुर मिलन गार्डन में रविवार को होना है। जावरा से कन्या पक्ष के लोग बस में मधुर मिलन गार्डन आ रहे थे। इस दौरान बस दलोदा के पास फोर लेन हाइवे पर एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गई। बस में सवार ज्यादातर महिलाएं घायल हुई है।

बताया जा रहा है कि मैरिज गार्डन रॉग साइड में होने के कारण बस उलटे साइड से गार्डन जा रही थी। इस दौरान सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस पलट गई ।

Next Story