मध्यप्रदेश

एमपी में सरकारी नौकरी का सैलाब, जल निगम-एमपीपीईबी समेत इन 4 विभागों में निकली बंपर भर्तियां

MP Moong MSP Rate 2022
x
MP Government Job 2022: मध्यप्रदेश के विभिन्न विभागों में पिछले सप्ताह में भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

MP Government Job 2022: मध्यप्रदेश के विभिन्न विभागों में पिछले सप्ताह में भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जिन इच्छुक अभ्यर्थियों को नौकरी की तलाश है वह एमपी ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन कर सकते है। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा में स्टेनोग्राफर सिक्योरिटी गार्ड और असिस्टेंट ग्रेड 3 के लिए भर्ती की जाएगी। वही साथ में मध्य प्रदेश जल निगम में मैनेजर पद के लिए भर्ती की जानी है।

मध्य प्रदेश जल निगम में

मध्य प्रदेश जल निगम में मैनेजर पद के लिए भर्ती की जानी है। जिसके लिए नोटिफिकेशन जारी हो चुका है। आवेदन की अंतिम तिथि 7 नवंबर निश्चित की गई है। बात अगर योग्यता की करे तो इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक की डिग्री हासिल छात्र आवेदन कर सकते हैं। आवेदक की न्यूनतम आयु 21 वर्ष होनी चाहिए। एमपी ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन करे।

मध्यप्रदेश विधानसभा सचिवालय

मध्य प्रदेश विधान सभा सचिवालय द्वारा सिक्योरिटी गार्ड स्टेनोग्राफर एवं असिस्टेंट ग्रेड 3 की भर्ती प्रक्रिया शुरू है। आवेदन की अंतिम तिथि 10 नवंबर निश्चित की गई है। बताओ और शैक्षणिक योग्यता अभ्यर्थी को 12 वीं पास होना चाहिए और न्यूनतम आयु सीमा 18 से इस वर्ष के बीच हो। बताया गया है कि ऑनलाइन माध्यम से विधानसभा की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन किया जा सकता है।

एमपीपीईबी द्वारा ग्रेड 3 की भर्ती

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा ग्रेट 3 अंतर्गत स्वच्छता निरीक्षक एवं केमिस्ट के पद की भर्ती होनी है। भर्ती के लिए आवेदन 21 नवंबर से 5 दिसंबर तक किए जा सकते हैं। अभ्यर्थी की आयु सीमा 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।आवेदकों के दस्तावेज पूर्ण एवं सत्य पाए जाने के पश्चात 10 फरवरी तक परीक्षा आयोजित की जाएगी।

आईटीआई में निकली भर्ती

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा प्रदेश के शासकीय आईटीआई केंद्रों में ट्रेनिंग ऑफिसर की भर्ती होनी है। इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 नवंबर 2022 है। समय रहते आवेदन कर मौके का लाभ उठाएं।

Next Story