मध्यप्रदेश

एमपी: एक तरफा प्यार में पडे़ आशिक ने इतना किया परेशान की युवती ने दे दी अपने जान

Satna MP News
x
Satna MP News: सतना जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक तरफा प्यार में पडे़ आशिक ने युवती को इतना तंग किया कि युवती ने ट्रेन से कट कर अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर ली।

Satna MP News: सतना जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक तरफा प्यार में पडे़ आशिक ने युवती को इतना तंग किया कि युवती ने ट्रेन से कट कर अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर ली। पुलिस ने युवती को परेशान करने वाले युवक को पकड़ लिया है। आरोपी युवक को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 306 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

पुलिस ने बतया कि शहर के सिविल लाइंस क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती गत दिवस गत दिवस घर से सामान खरीदने को कह कर निकली थी। लेकिन काफी देर तक जब युवती घर नही पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी कड़ी में युवती के रेलवे ट्रेक में लाश पाए जाने की सूचना परिजनों को दी गई। पुलिस द्वारा युवती के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। जहां से युवती के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

युवक ने दी धमकी

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि बीते एक वर्ष से आरोपी युवक पदम कुशवाहा युवती को परेशान कर रहा था। लोकलाज के डर से युवती ने अपने परिजनों को युवक के संबंध में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी। इन सब बातों से अंजान परिजन युवती के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे। इस बात की जानकारी युवक को लग गई।

जिसके बाद युवक ने युवती और उसकी बड़ी बहन को एक दिन रास्ते में रोक लिया। युवक ने युवती की बड़ी बहन को धमकी देते हुए कहा कि युवती की शादी उससे करा दे, अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह पूरे परिवार को बदनाम कर देगा। युवती की शादी उससे ही होगी। अगर उससे शादी नहीं हुई तो या तो वह अपनी जान दे देगा या युवती की हत्या कर देगा।

परिजनों ने युवती को समझाया

घर पहुंच कर युवती ने युवक द्वारा दी गई धमकी के बारे में परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजनों ने युवती को समझाया, और सब कुछ भूल जाने को कहा। लेकिन युवक द्वारा दी गई धमकी के बाद युवती तनाव में रहने लगी। अंततः उसने आत्महत्या करके अपनी जान दे दी। गौरतलब है कि अगर परिजन पहले ही घटना की शिकायत पुलिस से कर देते तो आज युवती जिंदा होती।

वर्जन

युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक पदम कुशवाहा निवासी उमरी सिविल लाइंस को जेल भेज दिया गया है।

अर्चना द्विवेदी, थाना प्रभारी सिविल लाइंस

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story