मध्यप्रदेश

एमपी के कर्मचारियों की मौज, 5 दिन वर्किग सिस्टम का आदेश जारी

Government Employees News
x
एमपी में सोमवार से शुक्रवार तक रहेगा वार्किग-डे.

MP Karmchari News: एमपी के कर्मचारियों का कार्यालय कामकाज को लेकर मौज हो गई है। उन्हे आगे भी 5 दिन वर्किग करनी होगी, जबकि दो दिन अवकाश मनाएगें। यह आदेश मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव डॉक्टर श्री निवास शर्मा के हास्ताक्षर से जारी आदेश में दिए गया है।

क्या है आदेश

मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेश में बताया गया है कि कोविड सक्रमण को देखते हुए जून 2022 में 5 दिन वार्किग का आदेश जारी किया गया था। यह आदेश दिसंबर 2022 तक के लिए था। वही 5 दिन की वार्किग यानि कि सोमवार से शुक्रवार तक कार्यालयीन काम को अगले आदेश तक के लिए बढ़ा दिया गया है। जिससे कर्मचारियों को फिलहाल 5 दिन ही कार्यालय जाना होगा।

चीन में कोविड का विकराल रूप

ज्ञात हो कि पड़ोसी देश चीन में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने की खबरें आ रही हैं। जिससे साफ है कि अभी दुनिया में कोविंड वायरस मौजूद है। शायद यही वजह है कि एमपी सरकार एहतियातन अलर्ट है, हांलाकि जानकारों का मानना है कि भारत में कोविंड का कोई ज्यादा खतरा नही है। क्योकि भारत में वैक्सीनेंशन तेजी से हुआ है और लोगो ने तीनों डोज लगवा लिए है। वही चीन में संक्रमण दर को देखते हुए अलर्ट रहने की जरूरत है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story