मध्यप्रदेश

एमपी: DM की बड़ी कार्रवाई, 18 शिक्षकों को निलंबन का नोटिस जारी!

MP Vidisha News
x
MP Vidisha News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) से बड़ी खबर सामने आ रही है।

MP Vidisha News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां कलेक्टर ने बड़ी कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार बारिश पूर्व स्कूलों में मरम्मत के लिए शासन द्वारा राशि जारी की गई थी, लेकिन शिक्षकों ने इस राशि का उपयोग नहीं किया। शुक्रवार को हुई बैठक में 10 ऐसे शिक्षक थे जिन्होंने लापरवाही बरती उन्हें तीन दिन का समय दिया है।

यदि तीन दिन में काम पूर्ण नहीं हुआ तो बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। कलेक्टर द्वारा दिए निदेशी के अनुपालन में शुक्रवार को जिला पंचायत के माध्यम से संपादित किए जाने वाले निर्माण कार्यो की गहन समीक्षा जिला पंचायत सीईओ डॉ योगेश भरसट के द्वारा की गई।

जिला पंचायत सीईओ डॉ भरसट ने बताया कि समीक्षा के दौरान संज्ञान में आया कि ग्रामीण क्षेत्रों के स्कूलो की मरम्मत कार्य हेतु राशि जारी की गई है। किन्तु 18 ग्राम पंचायतो में मरम्मत कार्यों के प्रति उदासीनता परलिक्षित होने, कार्यो को पूर्ण कराने वाले शिक्षको के द्वारा रूचि ना लेने पर ऐसे सभी 18 शिक्षकों को निलंबित करने का नोटिस जारी किया गया है और संबंधितों को तीन दिवस में अपना पक्ष रखने की समयावधि दी गई है।

जिला पंचायत सीईओ ने बताया कि समयावधि में जबाव प्रस्तुत नहीं करने, तर्कपूर्ण जबाव प्राप्त ना होने की स्थिति में संबंधित शिक्षकों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी और निलंबन की अवधि जब तक रहेगी जब तक मरम्मत कार्य पूर्ण कार्य ना हो जाए।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story