मध्यप्रदेश

MP Dewas News: देवास में मुस्लिम युवक ने दलित लड़की का किया अपरहरण, लोगों ने मस्जिद में तोड़फोड़ कर दी

MP Dewas News: देवास में मुस्लिम युवक ने दलित लड़की का किया अपरहरण, लोगों ने मस्जिद में तोड़फोड़ कर दी
x
Dewas Muslim Man Kidnap Dalit girl News: मध्य प्रदेश के देवास में सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न हो गया है

MP Dewas News: मध्य प्रदेश के देवास जिले में कुछ लोगों ने मस्जिद के अंदर घुसकर तोड़फोड़ मचा दी, आरोप है कि एक मुस्लिम युवक द्वारा दलित समाज की लड़की का अपहरण किया गया है. जिसके बाद यहां देने वाले दलित समाज के लोगों में गुस्सा भर गया और मस्जिद को निशाना बना दिया गया. गुस्साई भीड़ ने आरोपी युवक फरजान के घर के बाहर भी हंगामा किया।

देवास के उदयनगर में दलित लड़की के अपहरण करने का आरोप मुस्लिम युवक फरजान पर लगा है. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने गांव में जुलूस निकला और आरोपी फरजान की गिरफ़्तारी की मांग उठाई। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा. पुलिस ने आरोपी मुस्लिम युवक के ऊपर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला 26 अगस्त का बताया जा रहा है.

देवास में मस्जिद में तोड़फोड़

देवास के उदयनगर में रहने वाले शिकायतकर्ता ने पुलिस से बताया कि उनकी 19 साल की बहन का अपहरण 20 साल के फरजान ने किया है. किडनेप हुई लड़की के पिता इंदौर गए हुए थे और तीन भाई-बहन स्कूल गए थे. जब वह अपनी बहन के साथ खेत में खाद दाल रहा था तभी फरजान के साथ और कुछ लोग बाइक से आए और मेरी बहन को वहां से अगवा कर लिया।

इसके बाद लड़की के परिवार वालों और आसपड़ोस में रहने वाले लोगों ने फरजान और उसके रिश्तेदारों के घर जाकर हंगमा शुरू कर दिया, गांव की मस्जिद में घुसकर तोड़फोड़ मचा दी. मस्जिद के बाहर खड़ी बाइक्स को भी तोड़ डाला। गांव के गुस्साए लोगों ने मुस्लिम विरोधी नारे भी लगाए। ग्रामीणों ने पुलिस को 24 घंटे की मोहलत दी है.

पुलिस ने इस मामले में SC/ST एक्ट और IPC सेक्शन 365 के तहत मामला दर्ज किया है. तोड़फोड़ करने वाले दो लोगों के खिलाफ भी FIR हुई है.

देवास में मस्जिद में तोड़फोड़ का वीडियो (Dewas Udaynagar Video)


Next Story