मध्यप्रदेश

एमपी: कार्य में लापरवाही बरतने पर बिजली विभाग के उप महाप्रबंधक, प्रबंधक एवं सहायक प्रबंधक किये गए निलंबित

mp news
x
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी (Madhya Kshetra Vidyut Vitaran Company) ने कार्य में लापरवाही बरतने पर उप महाप्रबंधक, प्रबंधक एवं सहायक प्रबंधक को निलंबित किया है।

MP News: ध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी (Madhya Kshetra Vidyut Vitaran Company) ने अनियमितता, कर्त्तव्य में लापरवाही और कर्त्तव्य के प्रति सजग नहीं रहने के आरोप में उप महाप्रबंधक (चालू प्रभार) यशपाल सचदेवा, प्रबंधक पुलस्थ पांडे एवं सहायक प्रबंधक एम.सी. गुप्ता को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

जनसम्पर्क विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, भिण्ड वृत्त के गोहद संभाग में पदस्थ यशपाल सचदेवा उपमहाप्रबंधक (चालू प्रभार) को अपने कर्त्तव्यस्थल एवं मुख्यालय से बिना अनुमति अनुपस्थित पाए जाने, आबादी फीडर से कृषि फीडरों की टैपिंग अवैध रूप से जुड़ी पाए जाने, राजस्व वसूली कार्यों में लापरवाही बरतने के साथ ही पदीय दायित्वों के निर्वहन में अनियमितता बरतने के चलते तत्काल प्रभाव से निलंबित कर मुख्यालय गुना वृत्त कार्यालय नियत किया गया है।

इसी प्रकार भिण्ड वृत्तांतर्गत गोहद संभाग में पदस्थ प्रबंधक पुलस्थ पाण्डे एवं सहायक प्रबंधक एम.सी.गुप्ता को चितौरा उपकेन्द्र से निर्गमित चितौरा आबादी फीडर से कृषि फीडरों की टैपिंग अवैध रूप से जुड़ी पाए जाने, राजस्व वसूली कार्यों में लापरवाही बरतने के साथ पदीय दायित्वों के निर्वहन में अनियमितता बरतने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर क्रमशः मुख्यालय श्योपुर वृत्त कार्यालय एवं मुरैना वृत्त कार्यालय नियत किया गया है।अनियमितता एवं कार्य में लापरवाही बरतने पर उप महाप्रबंधक, प्रबंधक एवं सहायक प्रबंधक निलंबित

कंपनी के प्रबंध संचालक गणेश शंकर मिश्रा ने कहा है कि उपभोक्ता सेवा सर्वोपरि है। उपभोक्ताओं को कंपनी बेहतर से बेहतर सेवाएँ देने के लिए कृत संकल्पित है और इसी दिशा में काम किया जा रहा है। उन्होंने मैदानी अधिकारियों से कहा है कि वे उपभोक्ता सेवा और कंपनी की योजनाओं का लाभ पात्र उपभोक्ताओं को प्रदान करें तथा सजगता से कार्य करें। उन्होंने अधिकारी और कर्मचारियों को सचेत किया कि आर्थिक अनियमितताओं के मामलों में सख्त अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story