मध्यप्रदेश

एमपी के दमोह में मासूम को मोबाइल चलाने से रोका तो घर से भाग गया, जंगल में कुत्तों ने नोच खाया

Sanjay Patel
28 May 2023 8:54 AM GMT
एमपी के दमोह में मासूम को मोबाइल चलाने से रोका तो घर से भाग गया, जंगल में कुत्तों ने नोच खाया
x
MP News: मध्यप्रदेश के दमोह जिले में दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक मासूम को पिता की डांट इतनी नागवार गुजरी की वह घर से भाग गया।

मध्यप्रदेश के दमोह जिले में दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक मासूम को पिता की डांट इतनी नागवार गुजरी की वह घर से भाग गया। जिसके बाद उसका शव जंगल से बरामद हुआ। मासूम के निचले हिस्से को कुत्तों ने बुरी तरह से नोच खाया था। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है मामला

दमोह के हिंडोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड क्रमांक-1 में रहने वाले पप्पू पटेल का 12 वर्षीय मासूम मोबाइल चलाने से रोकने पर नाराज हो गया। उसके पिता पप्पू का कहना है कि स्कूलों की छुट्टियां चल रही थीं। उनका बेटा सूरज पटेल दिन भर मोबाइल चलाता था। जिस पर उन्होंने मोबाइल चलाने से मना किया। यह बात बेटे को इतनी नागवार गुजरी कि वह नाराज हो गया। बगैर बताए वह दो दिन पूर्व वह घर से बाहर चला गया था। उसकी इधर-उधर तलाश किए जाने के बाद भी पता नहीं चल सका। जिसके बाद उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई।

जंगल में मिला शव

पुलिस व परिजन मासूम की तलाश कर ही रहे थे कि उन्हें जंगल में मासूम का शव पड़े होने की जानकारी मिली। बताया गया है कि शनिवार को कुछ महिलाएं तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए जंगल गई हुई थीं। जिन्हें जंगल में बुरी हालत में शव दिखाई दिया। उसके आधे शरीर को कुत्तों ने नोच खाया था। तेंदूपत्ता तोड़ने गई महिलाओं ने जब शव देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने जंगल से शव बरामद किया। पिता ने उसकी शिनाख्तगी की जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। उसके पिता का कहना है कि मासूम की दो बहनें हैं जिनका रो-रोकर बुरा हाल है जबकि बच्चे की मां कहीं चली गई है।

इनका कहना है

इस संबंध में हिंडोरिया थाना प्रभारी संधीर चौधरी का कहना है कि थाने में मासूम के गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिता द्वारा दर्ज करवाई गई थी। तेंदूपत्ता तोड़ने गई महिलाओं ने मासूम का शव जंगल में देखा। जिसके बाद पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। शव के गले में निवार की रस्सी बंधी पाई गई है। वहीं उसके निचले हिस्से को कुत्तों ने नोच लिया है।

Next Story