मध्यप्रदेश

MP Bhopal News: अपने ही कॉलेज की छात्रा से प्रोफेसर ने बनाया फिजिकल रिलेशन, फिर किया ब्रेकअप, अब पीड़िता ने उठाया यह कदम

MP Bhopal News: अपने ही कॉलेज की छात्रा से प्रोफेसर ने बनाया फिजिकल रिलेशन, फिर किया ब्रेकअप, अब पीड़िता ने उठाया यह कदम
x
MP Bhopal News: भोपाल के एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा से प्रोफेसर ने फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद कर लिया ब्रेकअप.

MP Bhopal News: अपने ही कॉलेज की छात्रा से प्रोफेसर ने फिजिकल रिलेशन बनाया और जब छात्रा ने उससे शादी करने की बात कही तो वह न सिर्फ शादी से मुकर गया बल्कि छात्रा से ब्रेकअप कर लिया। पीड़िता ने प्रोफेसर के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। यह घटना भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र में आने वाले एक निजी कॉलेज का बताया जा रहा है।

यूपी की रहने वाली है छात्रा

जानकारी के तहत पीड़ित छात्रा उत्तर-प्रदेश की रहने वाली है और वह बीएससी की पढ़ाई करने के लिए एमपी के भोपाल में रह रही थी। वह बीएससी फाइनल की छात्रा है। उसका आरोप है कि कॉलेज के ही प्रोफेसर जयशंकर प्रसाद ने उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए है और अब वह ब्रेकअप कर रहा है।

फेल होने का झांसा देकर बनाई नजदीकी

24 वर्षीय छात्रा ने पुलिस को बताया कि प्रोफेसर ने उसे पहले फेल होने का डर दिखाया और फिर उसका कहना था कि चिंता न करे वह उसे पास करवाएगा। जिससे उसकी नजदीकी बढ़ गई और फिर वह तरह-तरह का प्रलोभन देकर उसके साथ सबंध बनाए है। जिसके चलते वह शादी करने की बात कहने लगी तो वह उसे धमका कर ब्रेकअप कर लिया। पुलिस छात्रा की शिकायत पर 376 का मामला दर्ज करके प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

गुरू-शिष्य के रिश्ते तार-तार

ज्ञात हो कि स्कूल-कॉलेजों में गुरू-शिष्य के रिश्ते तार-तार करने के मामले अक्सर सामने आ रहे है। जहां टीचर अक्सर छात्राओं को इसी तरह से प्रलोभन देकर फंसा रहे है और दैहिक शोषण कर रहे हैं।

Next Story