मध्यप्रदेश

MP: नाई ने एक ही कपडे से कई की कटिंग और शेविंग की, 6 हुए संक्रमित

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
MP: नाई ने एक ही कपडे से कई की कटिंग और शेविंग की, 6 हुए संक्रमित
x
MP: नाई ने एक ही कपडे से कई की कटिंग और शेविंग की, 6 हुए संक्रमितMP. यहां के एक ही गांव में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया
MP: नाई ने एक ही कपडे से कई की कटिंग और शेविंग की, 6 हुए संक्रमित

MP. यहां के एक ही गांव में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि गांव के एक नाई ने यह संक्रमण फैलाया है। दरअसल, खरगोन के बड़गांव में एक नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग कर दी। एक ही कपड़े का इस्तेमाल होने से कोरोना का संक्रमण लोगों मे फैलता रहा। इस बारे में पता चलते ही गांव की सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं।

रीवा से लगे इलाके में मिलें दो Corona Positive, Rewa समेत कई क्षेत्रों में हड़कंप

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले एक युवक इंदौर से गांव आया था। उसने एक नाई के यहां दाढ़ी बनवाई थी। जबकि इस युवक के पहले से ही सैंपल जांच के लिए गए हुए थे। जिसकी बाद में रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसका इलाज भी हुआ और वह ठीक होकर घर भी पहुंच गया था।

वहीं, जिन लोगों ने भी नाई के यहां पहुंचकर दाढ़ी-कटिंग बनवाई थी जो इसके संपर्क में आए थे उनमें से भी पांच अप्रैल को 26 लोगो के सैंपल लिए गए थे जो जांच के लिए भेजे गए थे। उसमें से 17 लोगों की रिपोर्ट पहले ही नेगेटिव आई थी जबकि 9 लोगों की रिपोर्ट गुरुवार की रात आई। रिपोर्ट में छह लोगों में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है।

Weather Alert : कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना, देखें सूची

गौरतलब है कि खरगोन जिले में अब तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 60 हो गई। जिले में दो दिन में 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दो अलग-अलग आई रिपोर्ट में गुरुवार को 9 पॉजिटिव केस पाए गए, इनमें से छह एक ही गांव के निकले।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story