मध्यप्रदेश

रीवा में विधानसभा अध्यक्ष की जुबान फिसली, कहा- मुख्य सचिव एक आदेश में खड़ा रहता है, 4-5 घंटे तक नहीं मिलता हूं

रीवा में विधानसभा अध्यक्ष की जुबान फिसली, कहा- मुख्य सचिव एक आदेश में खड़ा रहता है, 4-5 घंटे तक नहीं मिलता हूं
x

MP Assembly Speaker Girish Gautam

मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम (Girish Gautam) अपने बयान को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं.

रीवा। बेटे के गाली वाले ऑडियो टेप वायरल होने के बाद अब खुद मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम (Girish Gautam) अपने बयान को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं। साइकिल यात्रा के दौरान देवतालाब विधानसभा क्षेत्र में वे एक सभा को सम्बोधित कर रहे थें। जिसका वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें वे प्रदेश के मुख्य सचिव को लेकर अजीब बयान दिए है। सभा में विस अध्यक्ष की जुबान फिसल गई, उन्होंने कहा कि 'मेरा एक आदेश जाता है तो मुख्य सचिव आकर खड़ा रहता है। 4 से 5 घंटे बैठा रहता है, पर मैं नहीं मिलता हूं।' उनका यह बयान चर्चा में आ गया हैं।

मेरे आदेश पर खड़ा रहता है सीएस

विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने सभा के दौरान कहा कि मेरा एक आदेश जाता है तो मुख्य सचिव आकर खड़ा रहता है। वह 4 से 5 घंटे बैठा रहता है, पर मैं नहीं मिलता हूं।

कृष्ण और सुदामा को आदर्श बताया

श्री गौतम का कहना था कि वे कृष्ण और सुदामा को आदर्श मानते है। उन्हे न तो सत्ता का कोई मोह है और न पद का अभिमान। केवल गिरीश गौतम ही बने रहना चाहते है। दरअसल विधानसभा अध्यक्ष 24 अक्टूबर से अपने देवतालाब विधानसभा क्षेत्र में साइकिल यात्रा कर रहे है। जिसका समापन 31 अक्टूबर को सीएम शिवराज सिंह चौहान दोपहर बाद करेगे।

वोट का अंतर कम होने पर किए सवाल

विस अध्यक्ष गिरीश गौतम देवतालाब क्षेत्र में 2018 के विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर भी चर्चा किए और उन्होंने कहा कि मन में एक कसक है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक भोज के दौरान कहा था कि गौतम जी आप क्षेत्र में विकास कार्य कर रहे। सबसे ज्यादा बजट भी आपको मिला, लेकिन 2018 के नतीजों में जीत का अंतर काफी कम है। इस दौरान गिरिश गौतम ने कहा कि आप लोग हमें विकास पुरुष मत बनाएं, न हमको दादा बनना है और न शेर। हमें सिर्फ विंध्य का सेवक बना दो।

टोल नाका का विवाद रहा है चर्चा मे

विधानसभा अध्यक्ष के पुत्र राहुल गौतम का टोल नाका मैनेजर से हुई गरमा-गरमा विवाद का एक आडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें उनके बेटे और भाजपा जिला उपाध्यक्ष राहुल गौतम ने टोल नाका मैनेजर को अपशब्द कहते हुए जमकर गालियां बरसाई थी। हांलाकि इसे लोग राजनीति से जोड़कर भी देख रहे हैं। तो वही बाद में राहुल गौतम ने इसके लिए माफी मागी थी। (यहां क्लिक कर ऑडियो सुनें)

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story