मध्यप्रदेश

एमपी: 35 जिलों के सरकारी बैंको में निकली कंप्यूटर ऑपरेटर और मैनेजर के 2000 से अधिक पदों पर भर्ती, जानें आपके जिले में कितनी पोस्ट है खली?

एमपी: 35 जिलों के सरकारी बैंको में निकली कंप्यूटर ऑपरेटर और मैनेजर के 2000 से अधिक पदों पर भर्ती, जानें आपके जिले में कितनी पोस्ट है खली?
x
MP APEX Bank Vacancy 2022: मध्य प्रदेश स्टेट कोऑपरेटिव बैंक निकली वैंकेसी

MP Sahakari Bank Bharti 2022, MP APEX Bank Vacancy 2022: एमपी के युवाओं को नौकरी करने का एक अच्छा मौका मिलने जा रहा है। अगर वे बैंक की तैयारी कर रहे है तो ये खबर उनके काम की है, क्योकि मध्य प्रदेश स्टेट कोऑपरेटिव बैंक (Madhya Pradesh State Cooperative Bank) में 2253 पदों पर भर्ती प्रक्रिया की जा रही है। योग्यता रखने वाले युवा 25 दिसंबर 2022 तक अपना आवेदन फार्म भर सकते है।

इन पदों पर होनी है भर्ती

बैंक में जिन पदों को लेकर भर्ती की जानी है, उसमें मध्य प्रदेश स्टेट कोऑपरेटिव बैंक में क्लर्क और सोसाइटी मैनेजर के पद शामिल हैं। इस भर्ती के जरिए क्लर्क,कंप्यूटर ऑपरेटर, संविदा और सोसाइटी मैनेजर के पदों को भरा जाएगा। भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

जाने कितनें है पद

क्लर्क,कंप्यूटर ऑपरेटर,संविदा - 896 पद

सोसाइटी मैनेजर- 1358 पद

कुल पद - 2253

MP APEX Bank Vacancy Official Notification


इस तरह की रखी गई शर्ते

बैंक में भर्ती करने के लिए जो शर्ते रखी गई है उसके तहत आवेदक को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यायल से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए, साथ ही अंग्रेजी एवं हिन्दी टाइंपिइग का ज्ञान होना चाहिए। इसके साथ ही एक वर्ष का कम्प्यूटर डिप्लोमा भी होना चाहिए।

आवेदकों की लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। परीक्षा ऑनलाइन होगी एंव परीक्षा के 7 दिन पूर्व एडिमिट कार्ड आवेदक को प्राप्त हो सकेगे।

आवेदकों के लिए परीक्षा का केन्द्र भोपाल, इंदौर, सतना, जबलपुर, उज्जैन बनाया गया है। जंहा उन्हे चयनित केन्द्र में परीक्षा देनी होगी।

परीक्षा का आवेदन फार्म 25 दिसंबर तक ऑनलाइन भरने होगे।

Next Story