मध्यप्रदेश

MP ; मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के अंहम फैसलें, प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट एंव वैक्सीनेंशन पर होगा तेजी से काम

MP ; मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के अंहम फैसलें, प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट एंव वैक्सीनेंशन पर होगा तेजी से काम
x
एमपी (MP News) :  कोरोना सक्रमण को कंट्रोल करने एवं मरीजों को बेहरत सुविधा देने के लिये प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट जिला स्तर पर लगाने का फैसला किया है। 

एमपी (MP News) : कोरोना सक्रमण को कंट्रोल करने एवं मरीजों को बेहरत सुविधा देने के लिये प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट जिला स्तर पर लगाने का फैसला किया है।

उन्होने बताया कि प्रदेश के खंडवा, शिवपुरी, उज्जैन और सिवनी जिलों में ऑक्सीजन प्लांट शुरू हो गए हैं। जबलपुर का ऑक्सीजन प्लांट भी चालू होने की स्थित में है। यहां इंस्टॉलेशन का काम पूरा हो चुका है। इसके अलावा रतलाम, मंदसौर और मुरैना जिले में प्लांट एक दो दिन में शुरू होने की संभावना है।

18 से उपर वालों को लगेगी वैक्सीन

मुख्यमंत्री ने कहा है कि जारी गाइड लाइन के तहत प्रदेश में भी 18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके सभी लोगो को कोविंड की वैक्सीन लगाई जायेगी। इसके लिये सभी आवश्यक तैयारी की जा रही है। एक मई से वैक्सीन लगाने का काम प्रदेश में भी किया जायेगा। उन्होने बताया कि सरकारी अस्पतालों में यह वैक्सीन फ्री में लगाई जायेगी। जिससे प्रदेश के एक-एक नौजवान का जीवन सुरक्षित हो सके।

Next Story