मध्यप्रदेश

MP Agniveer Bharti Date November 2022: एमपी में अग्निवीरों की भर्ती शुरू, इस तारीख तक भरे आवदेन, फटाफट जाने

Agniveer Recruitment Exam 2023
x
MP Agniveer Bharti Date: एमपी में अग्निवीरों की भर्ती के लिए आवेदन आमात्रित किये जा रहे है

MP Agniveer Bharti Date November 2022: मध्यप्रदेश के युवाओं के लिए सरकारी नौकारी (MP Sarkari Naukari) करने का अच्छा मौका मिल रहा है। वे तय डेट पर अपना आवेदन फार्म भरकर भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) में नौकरी कर सकते है। जानकारी के तहत भारतीय वायुसेना अग्निवीरों (Indian Air Force Firefighters) की भर्ती कर रहा है और इसके लिए मध्यप्रदेश के रोजगार संचालनालय विंध्याचल भवन भोपाल द्वारा जानकारी दी गई है।

23 नवंबर तक भर सकेगे आवेदन (Online application for recruitment of Indian Air Force Agniveers)

भारतीय वायुसेना में अग्निवीरों की भर्ती के लिए जो जानकारी आ रही है उसके तहत ऑनलाइन एप्लीकेशन आवेदक 23 नवंबर 2022 भर सकेगे। इसके लिए आवेदकों को भारतीय वायुसेना के अग्निवीर की वेबसाइट में जाकर अपना पंजीयन करना जरूरी है।

इस आयु के लोग भर सकते है आवेदन MP Agniveer Bharti

जो जानकारी आ रही है उसके तहत ऐसे योग्य युवा जिनका जन्म 27 जून 2002 से 27 दिसम्बर 2005 के मध्य हुआ है, आवेदन करने के लिये पात्र हैं। शैक्षणिक योग्यता संबंधी जानकारी विज्ञापन या भारतीय वायु सेना भर्ती उपरोक्त वेबसाइट से ली जा सकती है। भर्ती प्रक्रिया को लेकर वबेसाइट से ज्यादा जानकारी ले सकते है।

ज्ञात हो कि रक्षा मंत्रालय द्वारा सेना में युवाओं की ज्यादा-से-ज्यादा भर्ती करने के लिए अग्निवीरों योजना शुरू की है। जिसमें 23 वर्ष तक के युवाओं को सेना में 4 वर्ष के लिए नियुक्ति दी जा रही है। इस दौरान उन्हे सेना के नियमानुसार ही सुविधा दी जा रही है। उसी क्रम में भारतीय वायुसेना अग्निवीरों की भर्ती करने के लिए आवेदन करवा रहा है।

Next Story