मध्यप्रदेश

एमपी में ट्रक ने सवारियों से भरे आटो को टक्कर मारने के बाद 50 मीटर तक घसीटा, तीन लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

Sanjay Patel
24 April 2023 10:17 AM GMT
एमपी में ट्रक ने सवारियों से भरे आटो को टक्कर मारने के बाद 50 मीटर तक घसीटा, तीन लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर
x
MP News: एमपी भोपाल में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा घटित हो गया। ट्रक ने आटो को जोरदार टक्कर मारी इसके बाद ट्रक ऑटो को 50 मीटर तक घसीटता रहा।

एमपी भोपाल में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा घटित हो गया। ट्रक ने आटो को जोरदार टक्कर मारी इसके बाद ट्रक ऑटो को 50 मीटर तक घसीटता रहा। ऑटो में 6 लोग सवार थे। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से मृतक के शव व घायलों को बाहर निकाला गया। इस हादसे में जहां तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं तीन को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इनकी हुई मौत

एमपी भोपाल के बैरसिया में भीषण रोड हादसा हुआ। विदिशा रोड पर कुल्होर चौराहे के पास बायो कोल फैक्ट्री के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरी ऑटो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक ने ऑटो को घसीटा भी। सोमवार की सुबह 10.34 बजे हुए इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हादसे में हबीब 55 वर्ष निवासी ग्राम झिकरिया तहसील बैरसिया, पवन जाटव 26 वर्ष निवासी ग्राम रायपुरा विदिशा और मोहन जाटव 38 वर्ष निवासी ग्राम सुआखेड़ी जिला विदिशा की मौते हुई है। तीनों मृतकों के शव को बैरसिया सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

पुलिस के मुताबिक हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि ट्रक की रफ्तार काफी अधिक थी। सवारियों से भरे ऑटो को ट्रक ने पहले जोरदार टक्कर मारी जिससे वह पलट गया। इसके बाद ट्रक रुका नहीं बल्कि ऑटो को 50 मीटर तक घसीटता रहा। जिससे यात्रियों को ज्यादा चोटें पहुंची। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि घायलों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। घायलों को उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इनका कहना है

इस संबंध में बैरसिया थाना प्रभारी गिरीश त्रिपाठी के मुताबिक ट्रक की गति काफी अधिक थी। जिसने सीएनजी ऑटो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे ऑटो पलट गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए बैरसिया जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है। जबकि लोग घायल हुए हैं जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story