मध्यप्रदेश

एमपी में आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला, सिर पर मारी कांच की बोतल, फाड़ी वर्दी

Sanjay Patel
18 Oct 2023 9:28 AM GMT
एमपी में आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला, सिर पर मारी कांच की बोतल, फाड़ी वर्दी
x
MP News: मध्यप्रदेश में आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर ही हमला बोल दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों को अपशब्द भी कहे गए। आरोपियों ने सिपाहियों से झूमाझटकी भी की जिससे उनकी वर्दी फट गई और बटन टूट गए।

मध्यप्रदेश में आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर ही हमला बोल दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों को अपशब्द भी कहे गए। आरोपियों ने सिपाहियों से झूमाझटकी भी की जिससे उनकी वर्दी फट गई और बटन टूट गए। एक पुलिसकर्मी के सिर पर कांच की बोतल मारी गई, जिससे उनको गंभीर चोट पहुंची है। घायल सिपाही का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

क्या है मामला

मामला एमपी के इंदौर का है। यहां बाणगंगा में पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। पुलिसकर्मियों को यहां झगड़ा होने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचे थे। इस दौरान एक आरोपी ने पुलिसकर्मी के सिर पर कांच की बोतल मार दी। जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट पहुंची। इसके साथ ही आरोपियों ने पुलिस के साथ झूमाझटकी व बदसलूकी भी की।

पुलिस ने प्रकरण किया दर्ज

इस संबंध में टीआई नीरज बिरथरे के मुताबिक पुलिसकर्मी आशीष दीक्षित निवासी बाणगंगा पुलिस लाइन की शिकायत पर राम शर्मा निवासी नंदबाग, संजय चौधरी उर्फ मॉडल और सुनीता के खिलाफ मारपीट करने के साथ ही शासकीय कार्य में बाधा डालने की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सिपाही आशीष दीक्षित अपने साथी पंकज तिवारी के साथ ड्यूटी पर थे। इस दौरान उन्हें कंट्रोल रूम से नंदबाग में झगड़ा होने की सूचना प्राप्त हुई। मौके पर जब दोनों सिपाही पहुंचे तो आरोपियों ने उनसे विवाद करते हुए मारपीट की।

घायल सिपाही का कराया मेडिकल परीक्षण

मौके पर जब आरोपियों को सिपाहियों ने पकड़ने का प्रयास किया तो एक के सिर पर कांच की बोतल मार दी गई जिससे उन्हें गंभीर चोट पहुंची है। घायल सिपाही आशीष दीक्षित का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। उनके सिर में गहरी चोट लगी है। सिपाहियों के साथ मारपीट करने व उनके साथ झूमाझटकी वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। इनके खिलाफ पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने और शासकीय कार्य में बाधा डालने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Next Story