मध्यप्रदेश

एमपी: युवती का अपहरण कर गलत काम करने वाला आरोपी गिरफ्तार

satna mp news
x
Satna MP News: घर से कॉलेज जाने के लिए निकली छात्रा का अपहरण कर दुष्कृत्य किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

Satna MP News: घर से कॉलेज जाने के लिए निकली छात्रा का अपहरण कर दुष्कृत्य किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 363, 376, 506 और एससी-एसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने बताया कि जिले के रामपुर बाघेलान क्षेत्र की रहवासी छात्रा गत दिवस कॉलेज जाने के लिए सतना बस स्टैण्ड ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी दरमियान मौके पर पहुंचे आरोपी ने युवती को रोक लिया, जर्बजस्ती युवती को अपनी बाइक में बैठा कर बायपास स्थित एक होटल ले गया। जहां आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया।

तुड़वा दी शादी

युवती से गलत काम करने के बाद आरोपी ने उसके मोबाइल से होने वाले पति का नंबर निकाल लिया। बताते हैं कि आरोपी ने नंबर निकालने के बाद युवती के होने वाले पति से अभद्रता से बात करते हुए धमकी दी। साथ ही युवती के बारे में गलत बातें कही।

ये है आरोपी

युवती द्वारा घटना की शिकायत थाने में गई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी युवक विष्णुकांत मिश्रा को पकड़ कर पुलिस थाने ले गई। जहां आरोपी ने युवती के साथ गलत काम करने की बात पुलिस से कही।

वर्जन

युवती का अपहरण कर गलत काम करने में शामिल युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

डीपी सिंह, थाना प्रभारी कोलगवां

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story