मध्यप्रदेश

MP Accident News: एमपी के झाबुआ और सागर में भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत

MP Accident News: एमपी के झाबुआ और सागर में भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत
x
MP Accident Latest News: एमपी के झाबुआ और सागर में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत।

Accident In Mp: वाहनों के रफ्तार का कहर एक बार फिर एमपी में सामने आया है। जहाँ झाबुआ (Jhabua) और सागर (Sagar) में हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। हादसे को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

तूफान जीप और कार में टक्कर

जानकारी के तहत झाबुआ जिले के अगराल मॉडल स्कूल के पास रविवार की रात एक तूफान जीप और कार जोरदार भिड़ंत (Accident) हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही 1 की मौत हो गई, बाकी 2 लोगों की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई है। बताया जा रहा है कि तूफान जीप में आठ लोग सवार थे, वहीं कार में चार लोग सफर कर रहे थे।

बाबा देव से मन्नत पूरी कर लौट रहे थे मृतक

मृतकों में तीन सारंगी क्षेत्र के शिक्षक बताए जा रहे हैं। मृतकों की पहचान गोपाल गणावा, धीरज डामोर और रामचंद्र बबेरिया के रूप में की गई हैं। यह जिले के प्रमुख तीर्थ स्थल बाबा देव से मन्नत उतार कर लौट रहे थे। तूफान जीप में सवार थांदला के पास धामनी गांव के बताए जा रहे हैं। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सागर में डिवाईडर से टकरा टाले में घुसी कार

इसी तरह सागर जिले के नेशनल हाईवे 44 पर ग्राम रजवांस के पास दिल्ली पासिंग तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू हो गई। कार हाईवे पर बने डिवाइडर से टकराकर बाजू से गुजर रहे ट्राले में जा घुसी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है। कार सवार मृतकों की पहचान आसिफ पुत्र अख्तर खान 31 वर्ष और आफिस खान 32 वर्ष निवासी मेरठ के रूप मे की गई है। वहीं सड़क से दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन की मदद से हटवाया गया। जिसके बाद हाईवे मार्ग का आवागमन चालू हो पाया।

Next Story