मध्यप्रदेश

एमपी के नर्मदापुरम में 28 दिन की दुधमुंही बेटी की हत्या करने वाली मां को उम्रकैद की सजा, 9 महीने में हुआ फैसला

एमपी के नर्मदापुरम में 28 दिन की दुधमुंही बेटी की हत्या करने वाली मां को उम्रकैद की सजा, 9 महीने में हुआ फैसला
x
MP Narmadapuram News : एमपी के नर्मदापुरम में दुधमुंही बच्ची की हत्या करने की आरोपी मां को उम्रकैद की सजा.

MP Narmadapuram News : एमपी के नर्मदापुरम (MP Narmadapuram) में कोर्ट ने एक निर्दयी मां को उम्रकैद की सजा सुनाई हैं। उक्त मां पर अपनी कोख से जन्म देने वाली 28 दिन की मासूम को दुपट्‌टे से गला घोंटकर हत्या करने का कोर्ट ने दोषी पाया है। कोर्ट ने मां पूजा उर्फ प्रज्ञा बरड़े निवासी खोजनपुर को यह सजा सुनाई। कोर्ट ने 9 माह में फैसला सुनाकर मां को सजा दी है।

हत्या को हादसे में बदलने का किया था प्रयास

दुधमुंही बच्ची की मौत पर मां ने बताया था कि 7 दिसंबर 2021 की दोपहर 2 बजे वह घर पर थी। पति और ससुर काम पर गए थे। बच्ची को पलंग पर सुलाकर वह नहाने चली गई। फिर काम में लग गई। शाम 6 बजे देखा तो बेटी पलंग से नीचे पड़ी थी। इसे देखकर चिल्लाई, तभी बिल्ली कमरे से निकलकर बाहर भाग गई, जबकि बच्ची के गले में चोट के निशान होने से पुलिस को यह कहानी सही नही लगी और पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई की थी।

चौथी संतान थी 28 दिन की बच्ची

खोजनपुर ईदगाह की रहने वाली पूजा और दुर्गेश बड्‌डे की दो संतान हैं। एक 5 साल का बेटा और एक डेढ़ साल की बेटी। बेटे के बाद दूसरी डिलीवरी में एक बेटी हुई थी। परिजन का कहना है कि जब वह 6 माह की थी, तब उसे पीलिया हो गया था। इससे उसकी मौत हो गई। तीसरी डिलीवरी में बच्ची को जन्म दिया, जो अभी डेढ़ साल की है। चौथी डिलीवरी 1 महीने पहले हुई थी।

Next Story