मध्यप्रदेश

एमपी में लव जिहाद का सबसे घिनौना केस, पति-देवर और मौलाना ने किया रेप, सास करने लगी सौदा

Satna MP News
x
एमपी के ग्वालियर में धर्म परिवर्तन कर लड़की से निकाह फिर रेप

Gwalior Love Jihad Rape News: एमपी में लव जिहाद का सबसे घिनौना केस सामने आया है। जिसमें 22 वर्ष की लड़की को राजू जटाव बने इमरान ने अपने को हिन्दु बता कर प्रेम जाल में फंसाया और फिर यह मामला लव जिहाद, शादी, धर्म परिवर्तन और निकाह तक सीमित नहीं रहा। बल्कि आरोपी और उसके भाई तथा मौलवी ने रेप किया तो उसकी मां उसका सौदा करने लगी। उसका दो बार गर्भपात भी करवाया।

युवक ने अपना नाम बताया था राजू

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह डबरा की रहने वाली है और ग्वालियार अपनी बहन के घर चली गई थी। जहां उसकी जान पहचान जिस युवक से हुई वह अपना नाम राजू जटाव बताया। दोनों की दोस्ती हो गई। एक दिन वह घूमाने के बहाने उसे डबरा ले गया और पेय प्रदार्थ में नशीली दवा पिला कर उसके इच्छा के विपरीत उससे सबंध बनाया। जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। जिस पर उसकी मां ने उसे दवा खिलाई कर उसका बच्चा गिरा दिया।

पहले मंदिर में शादी फिर निकाह

पीड़िता का कहना है कि सितम्बर 2021 में उन्होने एक मंदिर में हिन्दु रीति से शादी कर ली और होटल में पार्टी भी उन्होने की थी। जब वह उसके घर पहुची तो उसके होश उड़ गये। उसे तब पता चला कि राजू जटाव नही बल्कि उसका पति इमरान खान है। लड़की ने मीडिया को बताया कि यहां से उसकी मानो दुनिया ही उड़ गई हो।

देवर और मौलवी ने किया रेप

पीड़िता का आरोप है कि इमरान के दोनों भाई आए दिन उसका रेप करने लगें। इसके बाद एक मौलवी को लेकर आए। उसने कहा कि हिंदु रीति की शादी उसके धर्म में मान्य नही है। इसके बाद उसका धर्म परिवर्तन करवाया गया। जिसके बाद मौलवी ने कहा इसे पाक साफ करना होगा और कमरे के अंदर वह मौलवी भी उसके साथ रेप किया, जबकि उसका पति बाहर खड़ा रहा।

सास करने लगी जिस्म का सौदा

पीड़ित का कहना है कि उसे घर के एक कमरें में बंद करके रखा गया था। उनकी हरकतें यही तक नही रुकी और आरोपी की मां नए-नए ग्राहक लाती और रुपए लेकर उन्हे उसके कमरें में भेज देती।

ऐसे घर से भागी पीड़िता

पीड़िता का कहना था कि 20 अप्रैल को उसका देवर पुन्नी शराब के नशे मे आया और उसके साथ रेप किया। वह कमरे की कुन्डी लगाना भूल गया। जिसके चलते वह घर से भाग निकली। वह एक ट्रक चालक की मदद से ग्वालियर पहुची।

पुलिस अधिकारियो से लगाई गुहार

पीड़िता ने ग्वालियर में पुलिस अधिकारियों से मिलकर अपने साथ हुई ज्यादती को बताया और सुरक्षा एवं कार्रवाई की गुहार लगाई। जिसके बाद प्रशासन सक्रिय हो गया और मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपितों के घर बुल्डोजर लेकर कार्रवाई करने पहुचा। जहां शासकीय जमीन में बने हुए घर को गिराने की कार्रवाई की है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story