2021/07/MLA_Subedar_Singh_Rajodha.jpg

विधायक ने कहा, कटिया डालो और मोटर चलाओ, बिजली वालों को मैं देखलूंगा 

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
11 Jul 2021

MLA Subedar Singh Rajodha Viral News : बिजली के लिए प्रदेश में मची मारामारी के बीच मुरैना (Morena) के जौरा विधायक सूबेदार सिंह रजौधा (Joura Vidhayak Subedar Singh Rajodha) ने गांव में जनसुनवाई की। जिसमें बिजली विभाग का मामला समाने आने पर उन्होने कहा कि बिजली वालों को मै देखलूंगा। एक सख्स विधायक से कह रहा था कि वह मोटर बिजली कटिया डालकर चलाता है तो बिजली विभाग वाले परेशान करते हैं। जिसके बाद विधायक जी ने खुली छूट दे डाली। 

क्या है मामला

इस समय एक वीडियो वयरल हो रहा है जिसमें विधायक जी की आवाज साफ सुनाई दे रही हैं। वही यह वीडियो विधायक की फेसबुक आईडी पर अपलोड किया हुआ है। विधायक सूबेदार सिंह रजौधा (MLA Subedar Singh Rajodha) कैलारस की चंबल कॉलोनी स्थित अपने कार्यालय पर आए हुए थे। वहां उन्होंने जन सुनवाई की।

लोगां ने की विधायक से शिकायत

जनसुनवाई के दौरान विधायक से स्थानीय लोगों ने कहा कि वह पानी भरने के लिए मोटर कटिया डालकर चलाते हैं। लेकिन बिजली विभाग के लोग उन्हे परेशान कर रहे हैं। लोगों का कहना था कि वह पानी के लिए तार डालकर मोटर चलाना चाहते हैं पर बिजली वाले चलाने ही नहीं देते हैं। इस पर विधायक सूबेदार सिंह रजौधा (MLA Subedar Singh Rajodha) ने कहा ‘तुम बिजली वालों की चिंता मत करो उनको मैं देख लूंगा। तुम तो मोटर चलाओ।

विधायक ने कहा

जब इस सम्बंध में विधायक सूबेदार सिंह रजौधा से पूछा गया तो उनका साफ कहना था कि वह जनता की सेवा के लिए चुने गये है। जनता के हित में उन्हे सब कुछ मंजूर है। लोग पानी के लिए परेशान हैं तो क्या करें। लोगां ने कहा कि कटिया डालकर मोटर चला लें तो हमने कह दिया कि चला लो।

क्या कहता है बिजली विभाग

मुरैना के माहप्रबंधक पीके शर्मा से जब इस सम्बंध में पूछा गया तो उनका कहना था कि विधायक जी तो जनप्रतिनिधि हैं वह चाहे जो कहें। उसके लिए मैं क्या कह सकता हूं। लेकिन अगर कोई अवैध रूप से बिजली जलाते या मोटर चलाते हुए मिला तो विभाग नियमानुसार कार्रवाई करेगी।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER