मध्यप्रदेश

Mob Beat Up Constable: बाइक सवार जीजा-साली को रोककर पुलिसकर्मी ने की थी आपत्तिजनक वीडियो बनाने की कोशिश, भीड़ ने पीटा

Mob Beat Up Constable: बाइक सवार जीजा-साली को रोककर पुलिसकर्मी ने की थी आपत्तिजनक वीडियो बनाने की कोशिश, भीड़ ने पीटा
x

Mob Beat Up Constable

जीजा-साली को परेशान कर रहे पुलिसकर्मी को गांव के लोगो ने बांध कर पीटा.

खंडवा। बुधवार की रात रिश्तेदारी से लौट रहे जीजा साली एवं एक अन्य बाइक सवार को नाहलदा रोड पर दो पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। पूछताछ और जानकारी के नाम पर महिला को पुलिसकर्मी सुनसान जगह ले गए उसके साथ अभद्रता की। साथ ही महिला के पास से 50 हजार रुपए और गहने पुलिसकर्मियों ने लूट लिए। जिसकी जानकारी होने के बाद ग्रामीण एकत्र हुए और पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी। बाद में अन्य पुलिस फोर्स ने पुलिसकर्मी को बचाकर ले गए।

क्या है मामला

खंडवा में ग्रामीणों ने एक आरक्षक को गांव में बंधक बनाकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे सुरक्षित गांव से बाहर निकाला। ग्रामीणों का आरोप है कि 2 पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार जीजा साली से लूट और जंगल में ले जाकर अभद्रता की थी। इसके बाद ग्रामीणों ने एक सिपाही को पकड़कर पिटाई कर दी।

मामला दर्ज करवाने पहुंचा सलमान

जानकारी के अनुसार भंडारिया के रहने वाले सलमान खान, भाई फारुख और साली कोतवाली थाने में पहुंचकर पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में बताया गया कि पुलिसकर्मी अमित चौहान और संजीत कुमार ने जांच करते हुए बाइक रुकवाई। पूछताछ के नाम पर अभद्रता करते हुए साली को मैं पर ले गए उसके पास मौजूद 50 हजार रुपए तथा जेवरात लूट लिए।

इसी दौरान फारूक ने घटना की जानकारी अपने रिश्तेदार को दी। जिस पर गांव के कई लोग अमित को पकड़कर भंडारिया ले गए जहां उसके साथ मारपीट की गई। लेकिन इस दौरान पुलिस कर्मी संजीत कुमार भाग निकला।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी होने के पश्चात पुलिसकर्मी गांव मैं पहुंच कर आरोपी पुलिस कर्मी को बचाकर बाहर निकल लाये। पुलिस को एक घर में ग्रामीणां ने बंधक बना लिया था। वहीं पता चला कि उसके पहले उसकी पिटाई की गई थी।

एसपी ने कहा

मामले के संबंध में एसपी विवेक सिंह का कहना है कि सलमान की साली ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट करने 50 हजार रुपए तथा गहने लूटने का आरोप लगाया है। साथ ही अभद्रता करने की शिकायत दर्ज करवाई गई है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होंगे उन पर कार्यवाही की जाएगी। पीड़िता का बयान और मेडिकल करवाया गया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story