मध्यप्रदेश

एमपी में लापता तहसीलदार की कार और पटवारी की लाश मिली, तलाश जारी

एमपी में लापता तहसीलदार की कार और पटवारी की लाश मिली, तलाश जारी
x
MP News: नदी के तेज बहाव में कार बह जाने से हादसा हुआ है।

MP Latest News: सोमवार रात घर से पार्टी करने निकले तलसीलदार और पटवारी अचानक कहीं लापता हो गये। जिस पर तहसीलदार के बेटे ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। सूचना के बाद पुलिस लापता चल रहे तहसीलदार व पटवारी की लगातार सर्चिंग की जा रही थी। लगातार चल रही जांच में बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे घटनास्थल से तीन किलोमीटर दूर ग्राम छापरी में पटवारी का शव व कार मिला है। वहीं तहसीलदार की तलाश अभी जारी है। माना जा रहा है कि नदी के तेज बहाव में कार बह जाने से इतना बड़ा हादसा हुआ है।

बेटे ने दर्ज करवाई थी रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार शाजापुर जिले (Shajapur District) की तहसील मोहनपुर बढ़ोदिया में पदस्थ तहसीलदार नरेंद्र ठाकुर तथा नसरुल्लागंज तहसील में पदस्थ पटवारी महेंद्र रजक सोमवार रात कहीं पर खाना खाने जाने की कहकर कार से निकले थे। लेकिन सोमवार रात तक वापस नही आये तो परिजनों ने मंगलवार को मंडी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं परिजनों ने बताया कि फोन पर भी उनसे सम्पर्क नहीं हो रहा है। ऐसे में हरकत में आई पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सीसीटीवी लोकेशन से जांच

बताया जाता है कि पुलिस पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज तलाशने लगी। पुलिस को कर्बला पुल से इंदौर नाका के पास एक पेट्रोल पंप पर कार जाते हुए सीसीटीवी में दिखी। लेकिन आगे गणेश मंदिर के सीसीटीवी में कार आते हुए नहीं दिखी। ऐसे में पुलिस को संदेह हो गया और कर्बला पुल के पास सीवन नदी में एनडीआरएफ का दल मंगलवार की शाम नदी में तलाश करता रहा, लेकिन कुछ सफलता नहीं मिली।

ऐसे में एनडीआरएफ दल बुधवार को नदी किनारे जांच करता हुआ करीब तीन किमी दूर ग्राम छपरी पहुंचा तो नदी में कार दिखी। ऐसे में मंडी पुलिस और एनडीआरएफ का सर्चिंग दल ने जब कार निकाला तो उसमें पटवारी महेंद्र रजक का शव मिला। जबकि तहसीलदार नरेंद्र ठाकुर की तलाश अभी तक जारी है।

Next Story